Monday, Apr 29 2024 | Time 11:17 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सरकार कर्मचारियों को प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने के लिए कर रही है मजबूर : उमर

सरकार कर्मचारियों को प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने के लिए कर रही है मजबूर : उमर

श्रीनगर 06 मार्च (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर सरकार ने प्रधानमंत्री को श्रीनगर में जनसभा के लिए भीड़ देने के लिए सभी प्रयास किए हैं, क्योंकि भाजपा जम्मू-कश्मीर में बिना कुछ भी व्यवस्था नहीं कर सकती है।

प्रधानमंत्री गुरुवार को बख्शी स्टेडियम में कश्मीर से विशेष दर्जा खत्म होने के बाद अपनी पहली रैली को संबोधित कर रहे हैं। भाजपा के जम्मू-कश्मीर प्रमुख रविंदर रैना ने हाल ही में कहा था कि कश्मीर में मोदी की रैली में दो लाख की भीड़ शामिल होगी।

हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि पुरुष और महिला कर्मचारियों को जमा देने वाले तापमान में इकट्ठा होने के लिए कहा जा रहा है ताकि वे उस स्थान पर जा सकें जहां प्रधानमंत्री रैली को संबोधित करेंगे।

उमर ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा,“कल गोदी मीडिया और एजेंसियां ​​​​श्रीनगर में प्रधानमंत्री मोदी को सुनने के लिए इकट्ठा हुई “ऐतिहासिक भीड़” के बारे में बात करेंगी। वे आसानी से यह बताना भूल जाएंगे कि वहां मौजूद लगभग कोई भी व्यक्ति अपनी मर्जी से इसमें शामिल नहीं होगा। तानाशाही जम्मू-कश्मीर सरकार ने प्रधानमंत्री को भीड़ देने के लिए हर संभव कोशिश की है क्योंकि भाजपा प्रशासन के बिना जम्मू-कश्मीर में कुछ भी नहीं कर सकती है।

सैनी

वार्ता

More News
महबूबा ने चुनाव आयोग से किया अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव न टालने का आग्रह

महबूबा ने चुनाव आयोग से किया अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर चुनाव न टालने का आग्रह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

श्रीनगर, 28 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने रविवार को चुनाव आयोग (ईसीआई) से आग्रह किया कि मौसम के आधार पर अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट पर चुनाव स्थगित नहीं किया जाये क्योंकि लंबे समय के बाद लोगों में चुनावी प्रक्रिया पर भरोसा आया है।

see more..
image