Saturday, May 4 2024 | Time 06:58 Hrs(IST)
image
खेल


गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

जयपुर 10 अप्रैल (वार्ता) गुजरात टाइटंस ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 24वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफटॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां सवाई मानसिंह स्‍टेडियम में गुजरात जायंट्स के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि मिलर और साहा दोनों अभी रिकवर ही कर रहे हैं, बीआर शरत की जगह अभिनव मनोहर को टीम में लाया गया है तथा केन विलियमसन के स्थान पर मैथ्यू वेड टीम में आए हैं। उन्होंने कहा कि वो बल्लेबाजी करते समय कप्तानी के बारे में नहीं सोचते, वह दोनों भूमिकाओं को अलग अलग तरह से देखते हैं।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि वो भी अगर टॉस जीतते तो पहले गेंदबाजी करना पसंद करते। संजू आज पचासवें आईपीएल मैच में कप्तानी कर रहे हैं और उन्होंने सपोर्ट करने के लिए संगकारा और कोचिंग स्टाफ का आभार व्यक्त किया है।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

गुजरात : मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), अभिनव मनोहर, शुभमन गिल (कप्तान), साईं सुदर्शन, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, दर्शन नालकंडे, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन और मोहित शर्मा।

राजस्थान : यशस्वी जायसवाल, जॉस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/ कप्तान), रियान पराग, शिमरॉन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रवि अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, कुलदीप सेन और आवेश खान।

राम

वार्ता

More News
कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुम्बई इंडियंस को 24 रनों से हराया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुम्बई इंडियंस को 24 रनों से हराया

03 May 2024 | 11:37 PM

मुम्बई 03 मई (वार्ता) वेंकटेश अय्यर (70) और मनीष पांडे (42) रनों की शानदार पारियों उसके बाद मिचेल स्टार्क तथा अन्य की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 51वें मुकाबले में मुम्बई इंडियंस को 18.5 ओवर में 145 रनों पर समेटते हुये 24 रन से जीत दर्ज की। कोलकाता की 10 मैचों में यह सातवीं जीत है।

see more..
टेस्ट रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया पहुंची शीर्ष पर

टेस्ट रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया पहुंची शीर्ष पर

03 May 2024 | 10:08 PM

दुबई 03 मई (वार्ता) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वार्षिक टेस्ट रैंकिंग में ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत को पछाड़ कर शीर्ष पर पहुंच गई है। हालांकि भारत ने एकदिवसीय और टी-20 में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है।

see more..
कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुम्बई इंडियंस को दिया  170 रनों का लक्ष्य

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुम्बई इंडियंस को दिया 170 रनों का लक्ष्य

03 May 2024 | 9:39 PM

मुम्बई 03 मई (वार्ता) वेंकटेश अय्यर (70) और मनीष पांडे (42) रनों की शानदार पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 51वें मुकाबले में मुम्बई इंडियंस को जीत के लिए 170 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image