Sunday, May 5 2024 | Time 05:32 Hrs(IST)
image
बिजनेस


एचडीएफसी मैन्युफैक्चरिंग फंड लॉन्च

एचडीएफसी मैन्युफैक्चरिंग फंड लॉन्च

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (वार्ता) एचडीएफसी म्यूचुअल फंड (एचडीएफसी एमएफ) के निवेश प्रबंधक एचडीएफसी एसेट मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड ने एचडीएफसी मैन्युफैक्चरिंग फंड लॉन्च करने की घोषणा की है।

कंपनी ने आज यहां कहा कि इस ओपन-एंडेड इक्विटी स्कीम का उद्देश्य मुख्य रूप से मैन्युफैक्चरिंग गतिविधियों में लगी कंपनियों की इक्विटी और इक्विटी से संबंधित प्रतिभूतियों में निवेश करके भारत के मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर की क्षमता को अनलॉक करना है। एचडीएफसी मैन्युफैक्चरिंग फंड के लिए एनएफओ 26 अप्रैल, 2024 को खुलेगा और 10 मई, 2024 को बंद होगा।

एचडीएफसी मैन्युफैक्चरिंग फंड की निवेश रणनीति विनिर्माण थीम के तहत विविध क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाले शेयरों में कम से कम 80 प्रतिशत निवेश वाले मुख्य पोर्टफोलियो पर जोर देती है। फंड का लचीला दृष्टिकोण बाजार पूंजीकरण में निवेश की अनुमति देता है, जिससे निवेशकों को विनिर्माण परिदृश्य के भीतर अवसरों की एक विस्तृत श्रृंखला का अनुभव मिलता है।

शेखर

वार्ता

More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपरिवर्तित

पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपरिवर्तित

04 May 2024 | 6:41 PM

नयी दिल्ली 04 मई (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में घटबढ़ के बीच घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज अपरिवर्तित रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image