Saturday, May 4 2024 | Time 23:43 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में अगले 48 घंटों में लू चलने के आसार

तेलंगाना में अगले 48 घंटों में लू चलने के आसार

हैदराबाद, 05 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में अगले 24 घंटों के दौरान भद्राद्री कोठागुडेम, खम्मम, नलगोंडा, सूर्यापेट, महबूबनगर और नगरकुर्नूल जिलों के अलग-अलग इलाकों में लू की स्थिति बने रहने का अनुमान है।

मौसम विज्ञान केंद्र ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। दैनिक मौसम रिपोर्ट में कहा गया है कि शनिवार को राज्य के भद्राद्री कोठागुडेम, खम्मम, नलगोंडा, सूर्यापेट, महबूबनगर और नागरकुर्नूल जिलों में लू की स्थिति बने रहने के आसार हैं।

अगले 48 घंटों के दौरान रविवार तक तेलंगाना में शुष्क मौसम बने रहने का अनुमान है।

सात अप्रैल को तेलंगाना के आदिलाबाद, कोमाराम भीम आसिफाबाद, मनचेरियल, निर्मल, निज़ामाबाद, जगित्याल, राजन्ना सिरसिल्ला, कामारेड्डी जिलों में अलग-अलग स्थानों पर बिजली चमकने और 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवा चलने की संभावना है।

सोमवार यानी आठ अप्रैल को राज्य के आदिलाबाद, कोमारामभीम आसिफाबाद, मंचेरियल, निर्मल, निज़ामाबाद, जगित्याल, राजन्ना सिरसिल्ला, करीमनगर, पेद्दापल्ली, सिद्दीपेट, संगारेड्डी, मेडक, कामारेड्डी जिलों में भी ऐसी ही स्थिति रहने का अनुमान है।

तेलंगाना में सात से 11 अप्रैल को अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। पिछले 24 घंटों के दौरान तेलंगाना में शुष्क मौसम बना रहा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि गुरुवार को तेलंगाना के आदिलाबाद में अधिकतम तापमान 41.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

संजय,आशा

वार्ता

More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image