Monday, Apr 29 2024 | Time 08:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हेमा मालिनी ने मयूर नृत्य पर किया भावपूर्ण अभिनय

हेमा मालिनी ने मयूर नृत्य पर किया भावपूर्ण अभिनय

मथुरा, 23 मार्च ( वार्ता)मशहूर सिने तारिका एवं मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने शनिवार को यहां आयोजित भारतीय जनता पार्टी के होली कार्यक्रम में मयुर नृत्य में भावपूर्ण अभिनय कर वातावरण को श्यामाश्याममय बना दिया।

उन्होंने जब फूलों की होली में श्यामाश्याम पर लगभग 05 मिनट तक फूलों की अनवरत वर्षा की तो वातावरण तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। कान्हा मोर बन आए में उनकी प्रस्तुति इतनी जीवन्त थी कि ऐसा लग रहा था कि मंच पर द्वापर उतर आया। इस अवसर पर उन्होंने ब्रजवासियों की खुशहाली से भरी होली मनाने के लिए उन्हे शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को एक विकसित भारत बनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने अपने पिछले देा कार्यकाल में अनेक जनउपयोगी योजनाए भी चालू कराई है तथा जिनका लाभ जनता को भरपूर मिल रहा हैै। इस बार का पार्टी का लक्ष्य 400 पार का है इसलिए हर एक सीट पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि मोदी के सपनों को साकार करने में मथुरा की सीट भी अति महत्वपूर्ण है। उन्होंने जन समुदाय से अपील की कि इसे सीट को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाना उनकी जिम्मेदारी है। होली से पहले आयोजित इस कार्यक्रम में इस सिने तारिका के साथ सेल्फी लेने की होड़ मची हुई रही।

सं सोनिया

वार्ता

More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image