Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:28 Hrs(IST)
image
दुनिया


हांगकांग पुलिस ने दो पूर्व फ्लाइट अटेंडेंट को गिरफ्तार किया

हांगकांग पुलिस ने दो पूर्व फ्लाइट अटेंडेंट को गिरफ्तार किया

हांगकांग, 18 जनवरी (वार्ता/शिन्हुआ) हांगकांग पुलिस ने महामारी विरोधी नियमों का उल्लंघन करने वाले कैथे पैसिफिक के दो पूर्व फ्लाइट अटेंडेंट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने इस संबंध में कहा कि सोमवार काे कैथे पैसिफिक के दो पूर्व फ्लाइट अटेंडेंट को स्थानीय महामारी विरोधी नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने कहा, “जांच से पता चला कि दोनों व्यक्ति 24 दिसंबर और 25 दिसंबर 2021 को अमेरिका से हांगकांग पहुंचे। क्वारंटीन के दौरान दोनों को 25 और 27 दिसंबर को हांगकांग के रोग निवारण और नियंत्रण विनियमन का उल्लंघन करते हुए अनावश्यक गतिविधियां में लिप्त पाया था।

बाद में दोनों कोविड-19 के नए स्वरूप ओमिक्रोन से संक्रमित पाए गए और उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने कहा कि इसके बाद दोनों ने कथित तौर पर अपने दोस्तों से मुलाकात की और कोरोना के नियमों का उल्लंघन करते हुए रेस्तरां में भोजन किया, जो कोरोना का सामुदायिक प्रसार का कारण बना।

जमानत पर रिहा हुए दोनों लोगों पर नौ फरवरी को अलग-अलग अदालतों में मुकदमा चलेगा।

उल्लेखनीय है कि रोकथाम और रोग नियंत्रण के नियमन के अनुसार नियमों का उल्लंघन करने वाले को छह महीने की सजा और 5000 हांगकांग डॉलर का जुर्माना लगाया जा सकता है।

दानिश, उप्रेती

वार्ता

More News
उत्तर इराक में गैस फिल्ड पर ड्रोन हमले में 4 की मौत

उत्तर इराक में गैस फिल्ड पर ड्रोन हमले में 4 की मौत

27 Apr 2024 | 9:09 AM

बगदाद, 27 अप्रैल (वार्ता) इराक के कुर्दिस्तान क्षेत्र में एक गैस क्षेत्र पर ड्रोन हमले में शुक्रवार को चार लोगों की मौत हो गई। हमले की क्षेत्रीय और संघीय अधिकारियों ने निंदा की है।

see more..
पश्चिमी अमेरिका में ट्रेन पटरी से उतरने से राजमार्ग बंद

पश्चिमी अमेरिका में ट्रेन पटरी से उतरने से राजमार्ग बंद

27 Apr 2024 | 9:06 AM

ह्यूस्टन, 27 अप्रैल (वार्ता/शिन्हुआ)पश्चिमी अमेरिका में एरिज़ोना-न्यू मैक्सिको सीमा के पास गैसोलीन और प्रोपेन ले जा रही एक ट्रेन शुक्रवार दोपहर को पटरी से उतर गई जिससे एक प्रमुख ट्रकिंग मार्ग बंद हो गया। न्यू मैक्सिको स्टेट पुलिस (एनएमएसपी) ने यह जानकारी दी।

see more..
image