Monday, May 27 2024 | Time 12:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जयपुर में हॉपअप सर्वश्रेष्ठ गेमिंग जोन का उद्घाटन

जयपुर में हॉपअप सर्वश्रेष्ठ गेमिंग जोन का उद्घाटन

जयपुर, 08 अप्रैल (वार्ता) हॉपअप इंटरैक्टिव एंटरटेनमेंट के एक स्तंभ के रूप में उभर रहा है और सोमवार को राजधानी जयपुर में हॉपअप सर्वश्रेष्ठ गेमिंग जोन का उद्घाटन किया गया।

गेमिंग जोन का उद्घाटन एंटरटेनमेंट पैराडाइज में किया गया। इस अवसर पर इसके निर्देशकों इंदर पुण्यानी, निखिल नागपाल, विकास दंग और रूपेश लाहोटी ने कहा कि चंडीगढ़ और मुंबई की सफलता के बाद हम गुलाबी शहर जयपुर में अपने नवीनतम एंटरटेनमेंट जोन की शुरुआत से बहुत उत्साहित हैं।

उन्होंने बताया कि इस वर्ष के अंत तक इस आर्केड को अमृतसर, बरनाला, बारूच, राजकोट, बैंगलुरु और गुरुग्राम जैसे दस शहरों में फैलाने की उनकी योजना है। होपअप में बॉलिंग, गो कार्टिंग आर्केड और वीआर गेम्स के साथ-साथ आम जनता के मनोरंजन के लिए एक समर्पित किड्स जोन और फूड एरिया भी तैयार किया गया है। जन्मदिन, कॉर्पोरेट प्रोग्राम्स, किटी पार्टीज और स्कूल पिकनिक के लिए अनुकूल पैकेज के साथ, हॉपअप सभी उम्र के लोगों के लिए अनफॉरगेटेबल मेमोरीज का वादा करता है।

उन्होंने कहा कि हॉपअप पूरे भारत में मनोरंजन परिदृश्य में क्रांति लाने के लिए तैयार है, जिसमें जयपुर उनका नवीनतम रत्न है। एंटरटेनमेंट पैराडाइज़ के वाइब्रेंट एरिया में स्थित हॉपअप जयपुर, सिर्फ एक गेमिंग जोन नहीं है, यह एंटरटेनमेंट का एक यूनिवर्स है। एक डेडीकेटेड किड्स जोन के साथ जहां छोटे बच्चे एडवेंचर के साथ उत्साहवर्धक यात्रा पर निकल सकते हैं।

जोरा

वार्ता

More News
अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

26 May 2024 | 10:29 PM

कोटा, 26 मई (वार्ता) राजस्थान में कोटा में आमजन को विद्युत कटौती से हो रही परेशानी के चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता विद्युत आपूर्ति करने वाली निजी कम्पनी के अधिकारियों को विद्युत उपकरणों के बिना अपने कार्यालयों में बैठने को मजबूर करेंगे।

see more..
image