Monday, May 6 2024 | Time 03:43 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आंध्र में अगले पांच दिन तक रहेगा गर्म और उमस भरा मौसम

आंध्र में अगले पांच दिन तक रहेगा गर्म और उमस भरा मौसम

अमरावती, 22 अप्रैल (वार्ता) उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यनम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में अलग-अलग स्थानों पर अगले पांच दिन के दौरान गर्म और उमस भरा मौसम रहने के आसार हैं।

मौसम विज्ञान केंद्र ने सोमवार को यह जानकारी दी। उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यनम और रायलसीमा में अगले 24 घंटों के दौरान अलग-अलग स्थानों पर बिजली चमकने और 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज़ हवाएं चलने का अनुमान है।

उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यनम में अगले चार दिन के दौरान एक या दो स्थानों पर और अगले 24 घंटों के दौरान रायलसीमा में हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं।

दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश में अगले सात दिन 23 से 28 अप्रैल तक रायलसीमा में और 26 से 28 अप्रैल तक उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश में शुष्क मौसम रहने के आसार हैं।

तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में पिछले 24 घंटों के दौरान एक या दो स्थानों पर बारिश हुई और यनम में शुष्क मौसम बना रहा।

रायलसीमा के तिरूपति, कुरनूल में रविवार को सबसे अधिक तापमान 42.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

समीक्षा, यामिनी

वार्ता

More News
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

05 May 2024 | 10:07 PM

सरगुजा/05 मई (वार्ता) जिले के धौरपुर क्षेत्र से रविवार को पहाड़ी कोरवा ग्रामीणों को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की सूरजपुर आमसभा में ले जा रही स्कूल बस धौरपुर थाना क्षेत्र में पलट गई हादसे में बस में सवार 15 लोग घायल हो गए घायलों में 4 लोगों का धौरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। जबकि बाकियों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

see more..
image