Wednesday, May 8 2024 | Time 17:02 Hrs(IST)
image
खेल


मैच के नतीजे से निराश हूं : कार्तिक

मैच के नतीजे से निराश हूं : कार्तिक

कोलकता, 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला हारने से हताश कोलकता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि वह मैच के नतीजे से बेहद निराश है।

आईपीएल के मौजूदा सत्र की शुरुआत में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद कोलकता लगातार छह मुकाबले हारी है। राजस्थान के खिलाफ नजदीकी मैच में हारने के बाद कार्तिक ने कहा, “मैं हार से थोड़ा निराश हुआ हूं। हमें लगा था कि यहां हम जीत जायेंगे लेकिन यह हमारा दिन नहीं था। मैं हमेशा कहता हूं कि जीत से ख़ुशी मिलती है लेकिन जब आप नजदीकी मुकाबले में हारते हैं तब आपको एहसास होता है कि हम ऐसे मुकाबलों में कब जीतेंगे।”

आखिरी ओवर में रणनीति को लेकर उन्होंने कहा, “हम विकेटों के सामने गेंदबाजी करना चाहते थे लेकिन पहली गेंद पर बल्ले के किनारा लगने के बाद चौका चला गया। जिसके कारण मुकाबला हमारी पकड़ से दूर हो गया था। दूसरी गेंद पर बल्लेबाज ने अच्छा शॉट लगाया। आप गेंदबाज पर ज्यादा दवाब नहीं डाल सकते। ”

टीम के प्रदर्शन पर कप्तान ने कहा, ‘मैदान पर ओस से हमें मदद नहीं मिली। जिस तरह से खिलाड़ी खेले उससे मैं खुश हूं लेकिन मैच के नतीजे से नहीं। मुकाबले को इतनी नजदीक से हारना अच्छा एहसास नहीं है लेकिन हमें ड्रैसिंग रूम में अच्छा माहौल रखना होगा।”

गुरुवार को राजस्थान के खिलाफ कार्तिक ने 97 रनों की आतिशी पारी खेली थी लेकिन कोलकाता आखिरी ओवर में 9 रन नहीं बचा सकी और मुकाबले का परिणाम राजस्थान के पक्ष में चले गए। कोलकता को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए शेष तीनों मैच जीतने होंगे जिसके बाद भी अन्य टीमों के प्रदर्शन के आधार पर प्लेऑफ का रास्ता तय होगा।

 

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हराया

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हराया

07 May 2024 | 11:52 PM

नयी दिल्ली 07 मई (वार्ता) अभिषेक पारेल (65) और जैक फ्रेजर-मक्गर्क (50) रनों की बेहतरीन पारियों और उसके बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 56वें मुकाबले में राजस्थान रायल्स को 20 रन से हराकर अपनी छठीं जीत दर्ज करते हुए प्ले ऑफ की उम्मीद जिंदा रखा।

see more..
image