Thursday, May 2 2024 | Time 13:10 Hrs(IST)
image
खेल


मुझे हर मैच अपना शत-प्रतिशत देना है: पंत

मुझे हर मैच अपना शत-प्रतिशत देना है: पंत

विशाखापत्तनम 01 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने रविवार को खेले गये मैच में अपने पुराने रंग में बल्लेबाजी करने के बाद कहा कि एक क्रिकेेटर के तौर पर मुझे हर मैच में अपना शत-प्रतिशत देना है।

कार दुर्घटना के बाद लगभग डेढ़ वर्ष बाद ऋषभ पंत ने जब पहली बार मैदान पर वापसी की थी तब उन्होंने एक कैमियो पारी खेली, लेकिन कल विशाखापत्तनम में खेले गये मैच में पंत अपने पुराने अंदाज में नजर आए। पंत ने 32 गेंदों का सामना करते हुए 51 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। पंत ने धीमी शुरुआत के साथ पहली 23 गेंदों पर 23 रन और उसके बाद अगली आठ गेंदों पर 28 रन ठोक दिये।

पंत ने पोस्ट मैच प्रेजेटेशन में अपनी वापसी को लेकर कहा, “एक क्रिकेटर के तौर पर मैं यह नहीं सोचता कि मैं वापसी कर रहा हूं, मुझे हर दिन अपना शत-प्रतिशत देना है। इसलिए मैंने शुरुआत में अपना समय लिया क्योंकि मैंने पिछले डेढ़ दो साल में पर्याप्त क्रिकेट नहीं खेली थी। हालांकि उसी समय मेरे मन में यह भी चल रहा था कि मैं आखिर में मैच का रुख बदल सकता हूं।”

उन्होंने कहा, “हां यह इंतजार काफी लंबा था, लेकिन कई बार आपको वही करना होता है जो आप एक क्रिकेटर होने के नाते कर सकते हैं और आपको इन अनुभवों से सीखना होता है। मेरे अंदर यह दृढ़ विश्वास था कि चाहे जिंदगी में कुछ भी हो जाए, मुझे मैदान पर वापसी करना है।”

राम, उप्रेती

वार्ता

More News
चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

01 May 2024 | 11:09 PM

चेन्नई 01 मई (वार्ता) कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (62) और अजिंक्य रहाणे (29) की शानदार पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 49वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image