Friday, May 3 2024 | Time 04:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चुनाव बाद हमारी सरकार बनी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे जेल में : मीसा

चुनाव बाद हमारी सरकार बनी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे जेल में : मीसा

पटना 11 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार मीसा भारती ने चुनाव बाद इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडिया) की सरकार बनने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी नेता जेल के अंदर होंगे की बात कह कर राजनीति में उबाल ला दिया है ।

राजद की राज्यसभा सदस्य और पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार मीसा भारती ने गुरुवार को प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा और कहा कि श्री मोदी परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर तो बहुत बोलते हैं लेकिन उनका मुंह इलेक्टोरल बाॅन्ड घोटाले पर नहीं खुलता है । उन्होंने कहा कि यदि जनता ने आईएनडीआईए को देश ने मौका दिया और हमारी सरकार बनी तो प्रधानमंत्री समेत भाजपा के सभी नेता जेल के अंदर होंगे ।

श्रीमती भारती ने आईएनडीआईए पर मुस्लिम तुष्टिकरण के भाजपा नेताओं के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा,"आईएनडीआईए 30 लाख रोजगार दे रहा है लेकिन इसमें भी उन्हें तुष्टिकरण नजर आ रहा है। हम किसानों की आय दोगुनी करने की बात कर रहे हैं। न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) लागू करने की बात कर हैं तो उन्हें इसमें भी तुष्टिकरण दिखता है। इसमें क्या तुष्टिकरण है।"

शिवा सूरज

जारी वार्ता

image