Thursday, May 2 2024 | Time 03:35 Hrs(IST)
image
खेल


इकाना अब ‘अटल बिहारी वाजपेयी अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम’

इकाना अब ‘अटल बिहारी वाजपेयी अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम’

लखनऊ 06 नवम्बर(वार्ता)भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच से कुछ घंटे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लखनऊ स्थित इकाना क्रिकेट स्टेडियम का नये नाम “ भारत रत्न अटल बिहार बाजपेयी अन्तिर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम” का उद्घाटन किया।

श्री योगी ने शहीद पथ पर स्थित इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के नए नामकरण का उद्घाटन किया। इस स्टेडियम का नाम भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम रखा गया है। मुख्यमंत्री ने बटन दबा कर इकाना स्टेडियम के नए नामकरण के साथ ही भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले दूसरे ट्वेंटी-20 क्रिकेट मैच का भी उद्घाटन किया।

उन्होंने कहा कि यह स्टेडियम उत्तर प्रदेश को खेल के क्षेत्र में नया आयाम देगा। इसमें प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद राज्य के खिलाड़ी देश तथा प्रदेश को काफी गौरवांवित करेंगे। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ0 दिनेश शर्मा, खेल मंत्री चेतन चौहान तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला भी मौजूद थे।

 

More News
चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रनों का लक्ष्य

01 May 2024 | 11:09 PM

चेन्नई 01 मई (वार्ता) कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (62) और अजिंक्य रहाणे (29) की शानदार पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 49वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image