Wednesday, May 1 2024 | Time 02:11 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


इन टाइम टेक कम्पनी का जयपुर में नया ऑफिस कैंपस शुरू

इन टाइम टेक कम्पनी का जयपुर में नया ऑफिस कैंपस शुरू

जयपुर 02 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर के कनकपुरा रेलवे स्टेशन के समीप स्थित "विकासशील अग्रणी आईटी सॉफ्टवेयर कंपनी "इन टाइम टेक" ने 750 कर्मचारियों की क्षमता वाले अपने नए ऑफिस कैंपस का शुभारम्भ किया है।

राज्य के गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म ने कम्पनी के कैंपस का विजिट कर कंपनी द्वारा राज्य में उत्पन्न की जा रही नौकरी के अवसरों और रोजगार की संभावनाओं के बारे मे जानकारी लेते हुए कंपनी द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की। कम्पनी के अध्यक्ष एवं सीईओ जीत कुमार ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि इन टाइम टेक कंपनी का प्रतिवर्ष 250 कर्मचारियों की भर्ती करने का लक्ष्य है। साथ ही यह कंपनी राजस्थान में नौकरी निर्माण को लगातार बढ़ाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि जयपुर से चार कर्मचारियों से शुरु हुई आईटी कंपनी ‘इन टाइम टेक’ अपने पन्द्रह साल के सफर में एक हजार से अधिक कर्मचारियों तक पहुंच गई हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी अपने आठ वैश्विक कार्यालयों के साथ-साथ हर महाद्वीप में मौजूद होने के साथ न केवल अघिक नौकरियां प्रदान करने की उम्मीद की जा रही है बल्कि समाज के लाभ के लिए विस्तृत तकनीकी और लीडरशिप कार्यक्रम भी करने का लक्ष्य है।

उन्होंने कहा कि कंपनी ने 750 कर्मचारियों की क्षमता वाले नए कार्यालय कैंपस का उद्घाटन किया हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी विभिन्न कालेजों के साथ काम कर रही है और कंपनी के सामाजिक पहल के लिए तैयारी कर रही है। कंपनी का मुख्य उद्देश्य उसमें गुणवता वाले रोजगार एवं सामाजिक विकास को बढ़ावा देना है।

उन्होंने बताया कि जयपुर में कंपनी के साढ़े चार सौ कर्मचारी काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि वह राजस्थान से हैं इसलिए चाहते हैं कि प्रदेश का नाम दूनियां में पहुंचे। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी आगे बढ़ रही हैं और आज एक भी कर्मचारी को न तो निकाला गया है और न ही कोई कंपनी छोड़ कर गया हैं।

उल्लेखनीय है कि 15 वर्ष पहले जयपुर से शुरू हुई आईटी सॉफ्टवेयर कंपनी इन टाइम टेक इकनोमिक टाइम्स, फ्यूचर रेडी, नासकोम, एसएमई, इंस्पायर अवार्ड, ग्रेट प्लेस टू वर्क और ग्लोबल आइकॉन अवार्ड जैसे कई पुरस्कार प्राप्त कर चुकी है।

जोरा

वार्ता

image