Tuesday, Apr 30 2024 | Time 19:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


इन टाइम टेक चार कर्मचारियों से एक हजार से अधिक तक पहुंची: कुमार

इन टाइम टेक चार कर्मचारियों से एक हजार से अधिक तक पहुंची: कुमार

जयपुर 02 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर से चार कर्मचारियों से शुरु हुई आईटी कंपनी ‘इन टाइम टेक’ अपने पन्द्रह साल के सफर में एक हजार से अधिक कर्मचारियों तक पहुंच गई हैं और उसका आगामी वर्षों में प्रतिवर्ष 250 कर्मचारियों की भर्ती करने का लक्ष्य हैं।

कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ जीत कुमार ने मंगलवार को यहां मीडिया से बातचीत यह बात कही। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी अपने आठ वैश्विक कार्यालयों के साथ-साथ हर महाद्वीप में मौजूद होने के साथ न केवल अघिक नौकरियां प्रदान करने की उम्मीद की जा रही है बल्कि समाज के लाभ के लिए विस्तृत तकनीकी और लीडरशिप कार्यक्रम भी करने का लक्ष्य है।

उन्होंने कहा कि कंपनी ने हाल में 750 कर्मचारियों की क्षमता वाले नए कार्यालय कैंपस का उद्घाटन किया हैं। उन्होंने बताया कि कंपनी ने इकनोमिक टाइम्स प्ऊयूचर रेड़ी, नैसकाॅम , एएमई इंस्पायर अवार्ड, ग्रेट प्लेस टू वर्क और ग्लोबल आइकॉन अवार्ड जैसे कई पुरस्कार प्राप्त किए हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी विभिन्न कालेजों के साथ काम कर रही है और कंपनी के सामाजिक पहल के लिए तैयारी कर रही है। कंपनी का मुख्य उद्देश्य उसमें गुणवता वाले रोजगार एवं सामाजिक विकास को बढ़ावा देना है।

उन्होंने बताया कि जयपुर में कंपनी के साढ़े चार सौ कर्मचारी काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि वह राजस्थान से हैं इसलिए चाहते हैं कि प्रदेश का नाम दूनियां में पहुंचे। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी आगे बढ़ रही हैं और आज एक भी कर्मचारी को न तो निकाला गया है और न ही कोई कंपनी छोड़ कर नहीं गया हैं।

जोरा

वार्ता

More News
मिश्र ने धनखड़ की अगवानी की

मिश्र ने धनखड़ की अगवानी की

30 Apr 2024 | 11:54 AM

जयपुर, 30 अप्रैल (वार्ता) उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के मंगलवार सुबह जयपुर पहुंचने पर राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने उनकी अगवानी की।

see more..
संगीता मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय आयोजन में हुई सम्मानित

संगीता मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय आयोजन में हुई सम्मानित

30 Apr 2024 | 10:46 AM

जयपुर 30 अप्रैल (वार्ता) मारवाड़ी युवा मंच जयपुर मूमल की पूर्व अध्यक्ष संगीता गुप्ता को अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय स्तर के आयोजन “मारूडी ऊर्जा-2” में तीसरा स्थान पाने पर सम्मानित किया गया हैं।

see more..
image