Sunday, May 5 2024 | Time 23:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आयकर अधिकारियों ने अभिषेक के हेलिकॉप्टर की तलाश ली: तृणमूल

आयकर अधिकारियों ने अभिषेक के हेलिकॉप्टर की तलाश ली: तृणमूल

कोलकाता, 14 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को आरोप लगाया कि आयकर अधिकारियों के एक समूह ने पार्टी महासचिव अभिषेक बनर्जी की हल्दिया दौरे से एक दिन पहले परीक्षण के लिए यहां के बेहाला फ्लाइंग क्लब में आए हेलिकॉप्टर पर छापा मारा और तलाशी ली।

एक बयान में, तृणमूल ने कहा, "आईटी कर्मियों ने बनर्जी के सुरक्षा कर्मियों को रोका, प्रत्येक बैग को खोला, हेलिकॉप्टर के हर कोने की तलाशी ली और जब आयकर अधिकारियों को कुछ भी नहीं मिला, तो श्री मोदी की निराश टीम के लोगों ने काफी देर तक हेलिकॉप्टर को उड़ने नहीं दिया।'

सत्तारूढ़ दल ने दावा किया कि जब बनर्जी के सुरक्षा कर्मियों ने कारण पूछा, तो वे (आयकर अधिकारी) मौखिक विवाद में पड़ गए और हेलिकॉप्टर को अवैध रूप से हिरासत में लेने की धमकी दी। बयान में कहा गया है, "ये कार्रवाई इस बात का प्रमाण है कि जब बंगाल की बात आती है तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांप जाती है। वे किसी भी तरह से फिर से सत्ता में आने के लिए पूरे विपक्ष का सफाया करना चाहते हैं।"

तृणमूल ने आरोप लगाया, "लेकिन पार्टी बंगला-बिरोधी भाजपा का मुकाबला करेगी और हम दिल्ली आकाओं के निर्देश पर केंद्रीय एजेंसियों द्वारा की गई इन डराने वाली रणनीति के कारण एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे।"

पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जब सुरक्षाकर्मियों ने वीडियो रिकॉर्ड किया, तो आयकर अधिकारियों ने उसे जबरदस्ती डिलीट करवा दिया और बहसबाजी भी की। पार्टी के राज्यसभा सांसद साकेत गोखले ने आरोप लगाया, "अपनी हताशा में (श्री नरेंद्र मोदी) श्री मोदी और (श्री अमित शाह) श्री शाह अब मतदान से सिर्फ पांच दिन पहले एक उम्मीदवार को प्रचार करने से रोकने के लिए आयकर विभाग का बेशर्मी से इस्तेमाल कर रहे हैं।" उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग, हमेशा की तरह, उस व्यक्ति की सेवा कर रहा है जिसने उन्हें व्यक्तिगत रूप से चुना और नियुक्त किया और आंखें मूंद लीं।

संतोष,आशा

वार्ता

More News
सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

05 May 2024 | 10:07 PM

सरगुजा/05 मई (वार्ता) जिले के धौरपुर क्षेत्र से रविवार को पहाड़ी कोरवा ग्रामीणों को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की सूरजपुर आमसभा में ले जा रही स्कूल बस धौरपुर थाना क्षेत्र में पलट गई हादसे में बस में सवार 15 लोग घायल हो गए घायलों में 4 लोगों का धौरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। जबकि बाकियों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

see more..
शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

05 May 2024 | 8:29 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए रविवार रात यहां पहुंचने की उम्मीद है। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

see more..
बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

05 May 2024 | 6:46 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पश्चिम बंगाल की चार प्रमुख सीटों मालदा (उत्तर), मालदा (दक्षिण), जंगीपुर और मुर्शिदाबाद में सात मई को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार को समाप्त हो गया।

see more..
image