Thursday, May 2 2024 | Time 21:59 Hrs(IST)
image
बिजनेस


इंफोसिस में ने जर्मनी की कंपनी इन-टेक का किया अधिग्रहण

इंफोसिस में ने जर्मनी की कंपनी इन-टेक का किया अधिग्रहण

बेंगलुरु/ म्यूनिख (जर्मनी) ,18 अप्रैल, (वार्ता ) अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श के क्षेत्र में वैश्विक में अग्रणी भारतीय कंपनी इंफोसिस ने जर्मनी की वाहन उद्योग पर केंद्रित इंजीनियरिंग आर-एंड- डी कंपनी इन-टेक के अधिग्रहण की घोषणा की है।

इंफोसिस की गुरुवार को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि दोनों कंपनियों के बीच इसके लिए एक निश्चित समझौता हो गया है। बयान में कहा गया है कि यह रणनीतिक निवेश इंफोसिस की इंजीनियरिंग अनुसंधान एवं विकास क्षमताओं को और मजबूत करने वाला है और इससे वैश्विक ग्राहकों के लिए उनकी डिजिटल इंजीनियरिंग योजनाओं को आगे बढ़ाने में सहयोग की उसकी निरंतर प्रतिबद्धता की पुष्टि होती है।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि इन-टेक ऐसे सबसे तेजी से बढ़ते इंजीनियरिंग व अनुसंधान एवं विकास ( आर एंड डी) सेवा प्रदाताओं में से एक है जो ऑटोमोटिव, रेल परिवहन और स्मार्ट उद्योग क्षेत्रों में डिजिटलीकरण को आकार दे रहे हैं। इन-टेक ई-मोबिलिटी, कनेक्टेड और ऑटोनॉमस ड्राइविंग, इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी), ऑफ-रोड वाहन और रेलरोड के लिए तकनीकी समाधान विकसित करती है। इन-टेक पेशकशों में सिस्टम डिज़ाइन, पद्धतिगत परामर्श, उन्नत इलेक्ट्रॉनिक्स प्लेटफ़ॉर्म विकास और ऑटोमोटिव विशिष्ट सॉफ़्टवेयर और हार्डवेयर सिस्टम का सत्यापन, इन्फोटेनमेंट और अनुभव सत्यापन शामिल हैं।

मनोहर सैनी

वार्ता

image