Thursday, May 9 2024 | Time 19:37 Hrs(IST)
image
राज्य


मतदाताओं को शादी की तरह निमंत्रण पत्र भेजे जायेंगे: अग्रवाल

मतदाताओं को शादी की तरह निमंत्रण पत्र भेजे जायेंगे: अग्रवाल

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में लोकसभा चुनाव में इस बार मतदान करने के लिये बुलाने हेतु ब्याह-शादी की तरह निमंत्रण पत्र भेजे जायेंगे।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल की ओर से यह एक अनोखी पहल की गयी है, जिसके तहत मतदाताओं को शादी समारोह की तरह बूथ लेवल अधिकारी मतदाताओं का स्वागत करेंगे। इस बार राज्य में 75 प्रतिशत तक मतदान कराने का लक्ष्य है। राज्य में छठे चरण के तहत 25 मई को मतदान होना है और 29 अप्रैल को चुनावों की अधिसूचना जारी होगी।

उन्होंने बताया कि शादी की तरह निमंत्रण पत्र तैयार किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि भेज रहे हैं, स्नेह निमंत्रण, मतदाता तुम्हें बुलाने को, 25 मई भूल न जाना, वोट डालने आने को इतना ही नहीं, निमंत्रण पत्र में मतदाताओं के नाम संदेश भी दिया गया है कि भारत निर्वाचन आयोग के द्वारा निर्धारित कार्यक्रम अनुसार लोकसभा चुनाव-2024 के मंगल उत्सव की पावन बेला पर मतदान करने के लिये आप तय दिवस व समय पर सपरिवार सादर आमंत्रित हैं। कार्यक्रम स्थल आपका मतदान केंद्र है। उन्होंने बताया कि मतदान 25 मई को प्रातः सात बजे से शाम छह बजे तक होगा।

विजय.श्रवण

वार्ता

More News
अयोध्या में रामसेवकपुरम् में लगी भीषण आग

अयोध्या में रामसेवकपुरम् में लगी भीषण आग

09 May 2024 | 7:31 PM

अयोध्या, 09 मई (वार्ता) अयोध्या में विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) मुख्यालय कारसेवकपुरम् के बगल रामसेवकपुरम् में भीषण आग लग जाने से लाखों की सम्पत्ति जलकर राख हो गयी।

see more..
मोदी सरकार ने बगैर भेदभाव के विकास को दी तरजीह: नड्डा

मोदी सरकार ने बगैर भेदभाव के विकास को दी तरजीह: नड्डा

09 May 2024 | 7:27 PM

फतेहपुर 9 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिना किसी भेदभाव के विकास के जितने भी कार्य किये है उसमें धर्म और मजहब कहीं से नही दिखाई देता।

see more..
image