Monday, Apr 29 2024 | Time 05:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जिस सीट से चौ़ चरण सिंह बने प्रधानमंत्री, उस सीट पर लड़ना गर्व की बात: सांगवान

जिस सीट से चौ़ चरण सिंह बने प्रधानमंत्री, उस सीट पर लड़ना गर्व की बात: सांगवान

बागपत 06 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) की ओर से बागपत लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किये जाने के बाद डॉ. राजकुमार सांगवान ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि जिस सीट से कभी चौ़ चरण सिंह जीतकर प्रधानमंत्री बने उस सीट से चुनाव लड़ना गर्व की बात है।

डॉ़ सांगवान ने जनपद के बड़ौत नगर स्थित पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि जयंत चौधरी ने साधारण कार्यकर्ता पर भरोसा जताया है। वह उनकी हर उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर भाजपा और रालोद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत और सम्मान किया। डॉ राजकुमार सांगवान ने बताया कि उन्हें उम्मीद भी नहीं थी कि एक मामूली से कार्यकर्ता को जयंत चौधरी बागपत लोकसभा सीट से प्रत्याशी बना सकते हैं। उन्होंने कहा, जिस सीट से किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह लोकसभा चुनाव लड़कर प्रधानमंत्री पद तक पहुंचे, ऐसी सीट से एक अदने से कार्यकर्ता पर जयंत चौधरी ने विश्वास जताया है। यह बहुत बड़ी बात है।

स्वागत करने वालों में रालोद जिलाध्यक्ष रामपाल धामा, अश्वनी तोमर, सुरेश राणा, धीरज उज्जवल, एडवोकेट जयवीर सिंह, एडवोकेट पंकज मलिक, योगेन्द्र तालियान, राजेन्द्र आर्य, सुशील चौधरी,पूर्व चेयरमैन डा. अमित राणा, एडवोकेट रविन्द्र राठी, अमित चिकारा, नगेन्द्र सभासद, अंकित, संजू लोयन, विनोद खेड़ा, नरेश ठेकेदार आदि मौजूद रहे।

सं सोनिया

वार्ता

More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image