Wednesday, May 8 2024 | Time 19:08 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्री अब्दुल्ला की चुनौती का जवाब देते हुए श्री माधव ने कहा कि वह श्री अब्दुल्ला की देशभक्ति पर सवाल नहीं उठा रहे हैं लेकिन नेशनल कांफ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के बीच अचानक पनपे प्यार और सरकार बनाने की जल्दबाजी से कई तरह के संदेह पैदा हुए है तथा राजनीतिक बयान भी सामने आये हैं। उन्होंने कहा कि उनके बयान श्री अब्दुल्ला को आहत करने के लिए नहीं हैं।
श्री अब्दुल्ला ने हालांकि उनके जवाब से असंतोष जताते हुए कहा कि गलत जगह पर मजाक करने का प्रयास काम नहीं करता है। उन्होंने श्री माधव को संबोधित करते हुए कहा, “ आपने दावा किया है कि मेरी पार्टी पाकिस्तान के इशारों पर काम कर रही है। मैं आपको यह अारोप साबित करने की चुनौती देता हूं। आप एनसी पर स्थानीय निकाय चुनाव के बहिष्कार को लेकर लगाये गये आरोपों को साबित करने के लिए सार्वजनिक तौर पर साक्ष्य पेश करें। यह आपको और आपकी सरकार को खुली चुनौती है।
श्री माधव ने श्री अब्दुल्ला के इस ट्वीट के बाद कहा, “ जब आप किसी किस्म के बाहरी दबाव से इन्कार कर रहे हैं तो मैं अपनी टिप्पणी वापस लेता हूं लेकिन अब आपको यह साबित करना होगा कि एनसी और पीडीपी के बीच सरकार बनाने का विफल प्रयास करने के लिए उपजा प्रेम सच्चा था। अापको अगला चुनाव एक साथ लड़ना चाहिए। ध्यान रखें कि यह राजनीतिक टिप्पणी है, निजी नहीं।
यामिनी.श्रवण
वार्ता
More News
वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

07 May 2024 | 8:28 PM

श्रीनगर, 07 मई (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को युवाओं से उनकी पार्टी के उम्मीदवारों को वोट देने और केंद्र को यह बताने का आग्रह किया कि अगस्त 2019 में लिए गए फैसले जम्मू-कश्मीर के लोगों को अस्वीकार्य हैं।

see more..
image