Monday, Jan 30 2023 | Time 17:18 Hrs(IST)
image
world


जापान में अमेरिकी नौसेना का जहाज फिलीपींस के जहाज से टकराया

जापान में अमेरिकी नौसेना का जहाज फिलीपींस के जहाज से टकराया

वाशिंगटन,17 जून (रायटर) जापान में योकोसुका के दक्षिण-पश्चिम में अमेरिकी नौसेना का एक युद्धक जहाज फिलीपींस के एक व्यापारिक जहाज से टकरा गया। अमेरिकी नौसेना ने बताया कि यूएसएस फिट्जगेराल्ड योकोसुका से 56 नौटिकल मील दक्षिण-पश्चिम में फिलीपींस के एक व्यापारिक जहाज से टकराया गया और इस दुर्घटना में अभी किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है । हालांकि युद्धक जहाज क्षतिग्रस्त हो गया है और कुछ जगहों से पानी जहाज के अंदर आ रहा है। इससे पहले नौसेना के एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया था कि जहाज में सवार कुछ लोगों को चोट लगी है। जापान की संवाद समिति क्योदो ने बताया कि जहाज अभी डूबने की स्थिति में नहीं है लकिन यह सूचना मिली है कि जहाज के कुछ कर्मियों को इससे बाहर निकाला गया है। हांलाकि संवाद समिति रायटर ने इसकी पुष्टि नहीं की है। फिलीपींस तटरक्षक बल के एक प्रवक्ता ने बताया कि उसने दुर्घटना के बारे में सुना है लेकिन उसके बाद इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं है। अमेरिकी नौसेना ने कहा कि दुर्घटना के बाद हमने जापानी तटरक्षक बल से सहायता मांगी है। राहुल रायटर

More News
पेशावर की मस्जिद में धमाका, 50 घायल

पेशावर की मस्जिद में धमाका, 50 घायल

30 Jan 2023 | 3:07 PM

पेशावर, 30 जनवरी (वार्ता) पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के पेशावर शहर की एक मस्जिद में सोमवार अपराह्न विस्फोट होने से कम से कम 50 लोग घायल हो गये।

see more..
पाकिस्तान में नौका पलटने से 11 बच्चों की मौत

पाकिस्तान में नौका पलटने से 11 बच्चों की मौत

29 Jan 2023 | 10:19 PM

इस्लामाबाद, 29 जनवरी (वार्ता) पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के कोहट जिले में टांडा बांध जलाशय में एक नौका पलटने से 11 बच्चों की मौत हो गयी है।

see more..
image