Sunday, May 5 2024 | Time 02:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार करेंगे जयंत चौधरी

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार करेंगे जयंत चौधरी

लखनऊ 2 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह बुधवार को मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र के बुढ़ाना विधानसभा में गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

पार्टी प्रवक्ता अनिल दुबे ने मंगलवार को बताया कि चौधरी जयंत सिंह पांच अप्रैल को बागपत लोकसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ तथा छह अप्रैल को सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि श्री चौधरी नौ अप्रैल कैराना लोकसभा, 10 अप्रैल मुजफ्फरनगर के पुरकाजी विधानसभा व बागपत लोकसभा, 11 अप्रैल गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र की सिकन्दराबाद विधानसभा में तथा12 अप्रैल जो बिजनौर लोकसभा क्षेत्र में हस्तिनापुर विधानसभा में आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित कर राजग प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगेगे।

गौरतलब है कि पिछले महीने रालोद ने इंडिया समूह से किनारा कर राजग में शामिल होने का फैसला किया था। इससे पहले श्री चौधरी बागपत,बिजनौर और अमरोहा में चुनावी सभायें कर गठबंधन प्रत्याशियों के लिये जन समर्थन की अपील कर चुके है। उन्होने पिछले माह के अंत में मेरठ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ चुनावी जनसभा कर अपने अभियान काे धार दी थी।

प्रदीप

वार्ता

More News
भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

04 May 2024 | 8:42 PM

इटावा, 04 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि इस संसदीय चुनाव में भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने को आतुर है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा समर्थक भी आजिज चुके हैं।

see more..
भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

04 May 2024 | 8:31 PM

फर्रुखाबाद 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात कर रहे हैं। भारत रामकृष्ण की धरती है, जेहाद की धरती नहींहै।

see more..
image