Saturday, Apr 27 2024 | Time 16:10 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से झारखंड के मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन ने शिष्टाचार मुलाकात की

कांग्रेस अध्यक्ष  मल्लिकार्जुन  खड़गे से झारखंड के मुख्यमंत्री  चम्पाई सोरेन ने शिष्टाचार मुलाकात की

रांची, 18 फरवरी (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से दिल्ली में उनके निवास पर झारखंड के मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन झारखंड के प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर और प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने शिष्टाचार मुलाकात की।

श्री खड़गे ने आज कहा झारखंड के मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन की और झारखंड के नेताओं के साथ मिलकर हमने पुनः साथ मिलकर तानाशाही सरकार से लड़ने का संकल्प लिया ।हम झारखंड में प्रगतिशील जन-कल्याणकारी पर सामाजिक न्याय की अपनी यात्रा जारी रखेंगे । श्री खड़गे ने कहा के अंतिम पायदान तक जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल तक पहुंचाना है

मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन ने झारखंड राज्य में चल रहे जन कल्याणकारी योजनाओं , आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के तहत अबुआ आवास योजना, बिरसा सिंचाई कूप ,संवर्धन योजना, फुलो- झानो आर्शीवाद योजना, साइकिल के लिए डीबीटी, सामुदायिक व व्यक्तिगत वन पट्टा, मुख्यमंत्री रोजगार सृजन योजना, मुख्यमंत्री पशुधन योजना, केसीसी योजना, सर्वजन पेंशन योजना, सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, की जानकारी दी और कहा कि गठबंधन की सरकार राज्य के अंतिम व्यक्ति तक सामाजिक आर्थिक न्याय के लिए और योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए कीर्त संकल्प है।

कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात करने वाले में झारखंड प्रदेश प्रभारी श्री मीर, प्रदेश अध्यक्ष श्री ठाकुर के अलावा प्रणव झा और के सुदीव्य सोनू, सुप्रियो भट्टाचार्य और विनोद पांडे भी शामिल थे।

विनय

वार्ता

More News
नालंदा में बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

नालंदा में बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

27 Apr 2024 | 3:10 PM

राजगीर, 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार में नालंदा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र में मछली मारने के दौरान बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी।

see more..
बिहार के सभी 40 सीटों पर राजग की जीत दर्ज होगी: भीम सिंह

बिहार के सभी 40 सीटों पर राजग की जीत दर्ज होगी: भीम सिंह

27 Apr 2024 | 1:48 PM

समस्तीपुर, 27 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद भीम सिंह चन्द्रवंशी ने दावा किया है कि बिहार की सभी 40 सीटों पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत होगी।

see more..
शरद, लालू और पप्पू के रंग में रंगे मधेपुरा की सियासी जंग इस बार हुई बेरंग!

शरद, लालू और पप्पू के रंग में रंगे मधेपुरा की सियासी जंग इस बार हुई बेरंग!

27 Apr 2024 | 1:37 PM

(प्रेम कुमार से) पटना, 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार की हाईप्रोफाइल सीटों में शुमार मधेपुरा संसदीय सीट कभी दिग्गज राजनेता शरद यादव, लालू प्रसाद यादव और पप्पू यादव के रंग में रंगी नजर आती थी, लेकिन इस बार के चुनाव में इन तीन राजनेताओं में किसी के भी नहीं होने पर यहां की सियासी जंग ‘बेरंग’ हो गयी है।

see more..
बेगूगसरा में दो बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत, एक घायल

बेगूगसरा में दो बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत, एक घायल

27 Apr 2024 | 1:20 PM

बेगूसराय, 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार में बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में दो बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया।

see more..
image