Thursday, May 9 2024 | Time 03:56 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड सरकार भयभीत नजर आ रही : बाबूलाल मरांडी

झारखंड सरकार भयभीत नजर आ रही : बाबूलाल मरांडी

रांची, 06 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक दल के नेता एवं झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज राज्य की हेमंत सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि जो सरकार बार बार भ्रष्टाचार की जांच कराने की बात कर रही है उसी समय सीबीआई को प्रतिबंधित करना यह बताता है कि दाल में काला है।

श्री मरांडी ने आज प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जिसप्रकार आनन फानन में यह फैसला लिया गया यह लग रहा कि सरकार पूरी तरह भयभीत है। इनकी घबराहट बता रही है कि मामला गंभीर है इसलिये बचने और बचाने की कवायद चल रही।

भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के करीबी अमित अग्रवाल आज शैडो सीएम की भूमिका में है यह चर्चा आम है। पिछले दिनों कलकत्ता में उनके घर छापामारी हुई तो पता चला है एक डायरी भी मिली है जिसमे कई लोगों के नाम है। हेमंत सोरेन को पता चल गया है कि सीबीआई कही उनके घर तक नही पहुँच जाए इसलिये रोकने की कोशिश चल रही है।

विनय सतीश

वार्ता

More News
भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

08 May 2024 | 8:01 PM

डेहरी आन सोन, 08 अप्रैल (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश का संविधान बदलना चाहती है।

see more..
image