Sunday, Apr 28 2024 | Time 06:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जेएमएम और कांग्रेस ने जनजातियों को सिर्फ वोट बैंक ही समझा है: नरेंद्र मोदी

जेएमएम और कांग्रेस ने जनजातियों को सिर्फ वोट बैंक ही समझा है: नरेंद्र मोदी

धनबाद 01 मार्च (वार्ता)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि ‘न झुकेंगे, न हटेंगे, गरीबों के घर का चूल्हा जलता रहे, इसे लेकर मुफ्त अनाज की योजना को चालू रखेंगे।

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर आज धनबाद में चुनाव अभियान का शंखनाद किया। भाजपा की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि झारखंड में तेज विकास के लिए जरूरी है कि यहां कानून व्यवस्था अच्छी हो, शासन-प्रशासन ईमानदार हो, लेकिन जब से जेएमएम और कांग्रेस की परिवारवदी, भ्रष्टाचारी और तुष्टिकरण वाली सरकार बनी है, तब से यहां स्थितियां बदली हैं। पीएम ने कहा- ‘जेएमएम’ का मतलब हो गया है- ‘जमकर खाओ’।

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि भाजपा का मकसद है, विकास, विकास और तेज विकास। जबकि कांग्रेस हो या उसके सहयोगी दल, वो विकास के सबसे बड़े दुश्मन है। देश कहा रहा है, जहां दूसरों से उम्मीद खत्म हो जाती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है। झारखंड के लोग मोदी की ऐसी अनेक गारंटियों के गवाह हैं, जो बीते वर्षों में पूरी हुई है। उन्होंने कहा कि जेएमएम-कांग्रेस ने झारखंड की जनता को लूटकर, आपके पसीने की कमाई को लूटकर अपने लिए बेनामी संपत्तियों के पहाड़ बना लिए हैं। आपने देखा कि यहां किस तरह से नोटों की गड्डियां निकल रही हैं। उन्होंने कहा कि जेएमएम और कांग्रेस ने जनजातियों को सिर्फ वोट बैंक ही समझा है। ये लोग यहां के प्रतिभाशाली नौजवानों को कभी आगे नहीं बढ़ाएंगे, क्योंकि परिवारवादी अपने ही परिवार के बारे में सोचते हैं, लेकिन मोदी आपके बारे में सोचता है, आपके भविष्य में बारे में सोचता है। आप ही मेरे परिवारजन हैं, आपके बच्चों का भविष्य मेरी गारंटी है।

विनय

जारी वार्ता

More News
रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

सासाराम 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार के रोहतास जिले में नोखा थाना क्षेत्र के रूपहथा गांव में आज एक झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार सदस्यों को झुलसकर मौत हो गई।

see more..
image