Saturday, May 4 2024 | Time 11:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कलराज ने विंध्यवासिनी के दरबार में माथा टेका

कलराज ने विंध्यवासिनी के दरबार में माथा टेका

मिर्जापुर 10 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा ने बुधवार को यहां विंध्याचल नवरात्र मेले में मां विंध्यवासिनी देवी का दर्शन पूजन किया।

सारा धार्मिक कार्यक्रम पुरोहित एवं भाजपा विधायक रत्नाकर मिश्र एवं उनके सहयोगी पंडितो ने कराया। दर्शन पूजन के दौरान मंदिर खाली करा लिया गया था। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

दर्शन पूजन के बाद पत्रकारों से से बातचीत करते हुए श्री मिश्र ने कहा की इन दिनों महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की जा रही है। यह किसी भी तरीके से उचित नहीं है। इसी तरह सनातन और धर्म पर भी टिप्पणी हों रहा है। देश के अति प्राचीन सनातन परंपरा धर्म पर टिप्पणी उचित नहीं है।

राज्यपाल ने कहा कि भारत की प्रतिष्ठा बड़ी है। लोग भारत की ओर देख रहे हैं। आज भारत पूरे विश्व को मार्गदर्शन करने की स्थिति में है। इस तरह की टिप्पणी क्षति पहुंचती है उन्होंने कहा कि भारत अपनी परंपराओं के चलते विश्व गुरु होगा। पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढा है।यह सभी भारतीयो के लिए गर्व का विषय है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image