Sunday, May 5 2024 | Time 03:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

बाड़मेर/जैसलमेर/बालोतरा 24 अप्रैल (वार्ता ) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में बाड़मेर, जैसलमेर एवं बालोतरा जिला मुख्यालयों पर रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

सुश्री कंगना रनौत सबसे पहले जैसलमेर जिला मुख्यालय पहुंची जहां श्री चौधरी और जैसलमेर विधायक छोटू सिंह भाटी सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों, भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं और बड़ी संख्या में आमजन के साथ रोड शो किया ।

हनुमान चौराहा से गड़ीसर तालाब तक निकले रोड़ शो का बाजार में जगह-जगह पर फूलों की बारिश से स्वागत किया गया। भारत माता की जय, वंदे मातरम, जय श्री राम सहित मोदी-मोदी के नारों के साथ रोड़ शो में भाजपा कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में आमजन सम्मिलित हुए। इस दौरान कंगना रनौत ने श्री श्री चौधरी के लिए वोट मांगे।

भाजपा लोकसभा मीडिया प्रभारी रमेश सिंह इंदा ने बताया कि बाड़मेर जिला मुख्यालय पर कंगना रनौत एवं अंतरराष्ट्रीय पहलवान द ग्रेट खली ने विवेकानंद सर्किल से रोड़ शो शुरू किया जो अहिंसा सर्कल, पालिका बाजार और मुख्य बाजार से होते हुए गांधी चौक तक रोड़ शो किया । इसमें नागौर से भाजपा की प्रत्याशी डॉ ज्योति मिर्धा, बाड़मेर विधायक डॉ प्रियंका चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता और बडी संख्या में आमजन मौजूद थे। इस दौरान कंगना रनौत की एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ता और आमजन उत्साहित दिखे। कंगना रनौत ने रोड शो में उत्साह के साथ भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे लगाकर आमजन और कार्यकर्ताओं से भाजपा प्रत्याशी श्री चौधरी को जीताने का आह्वान किया।

बाड़मेर के बाद कंगना रनौत, ग्रेट खली और श्री चौधरी बालोतरा पहुंचकर रोड शो किया ।

जोरा

वार्ता

image