Monday, Apr 29 2024 | Time 02:38 Hrs(IST)
image
भारत


केजरीवाल ने तानाशाही ताकतों को ललकारा:सुनीता केजरीवाल

केजरीवाल ने तानाशाही ताकतों को ललकारा:सुनीता केजरीवाल

नयी दिल्ली, 29 मार्च (वार्ता) दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उनके पति के रोम रोम में देशभक्ति है और उन्होंने देश के सबसे भ्रष्टाचारी और तानाशाही ताकतों को ललकारा है।

श्रीमती सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि गुरुवार को श्री अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में अपना पक्ष रखा था। पूरे देश ने सुना। अगर किसी ने अरविंद केजरीवाल के कोर्ट में रखा गया पक्ष नहीं सुना है तो वो जरूर सुनें। उन्होंने कोर्ट के सामने जो कुछ बोला, उसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए। अरविंद केजरीवाल सच्चे देशभक्त हैं। बिल्कुल ऐसे ही स्वतंत्रता सेनानी भी अंग्रेजों की तानाशाही से लड़ते थे।

उन्होंने कहा कि श्री अरविंद केजरीवाल की देशभक्ति उनके रोम-रोम में बसी हुई है। श्री अरविंद केजरीवाल ने देश के सबसे भ्रष्टाचारी और तानाशाही ताकतों को ललकारा है। उन्होंने दिल्लीवालों से कहा कि आपने श्री अरविंद केजरीवाल को अपना भाई-अपना बेटा कहा है। क्या इस लड़ाई में आप अपने भाई-अपने बेटे का साथ नहीं देंगे। हमें पूरा विश्वास है कि हम सब साथ मिलकर यह लड़ाई लड़ेंगे।

श्रीमती सुनीता केजरीवाल ने दो वाट्सएप नंबर 8297324624 और 9700297002 जारी किया। उन्होंने कहा कि आज से हम एक अभियान शुरू कर रहे हैं। इस अभियान का नाम ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ है। इस वाट्सएप नंबर पर श्री अरविंद केजरीवाल को आप अपना आशीर्वाद, शुभकामनाएं, दुआएं व प्रार्थना भेज सकते हैं। अगर कोई और भी संदेश देना चाहें तो वो भी दे सकते हैं। दिल्ली में कई माताओं ने तो अपने बेटे के लिए मन्नत मांगी है। कई बहनों ने भी अपने भाई के लिए मन्नत मांगी है। वह भी दिए गए वाट्सएप नंबर पर लिखकर अपना संदेश भेजें।

उन्होंने कहा कि आपको संदेश भेजने के लिए आप का सदस्य होने की जरूरत नहीं है। आप किसी भी पार्टी से हों या नहीं हों, आप श्री अरविंद केजरीवाल को संदेश जरूर भेजें। सभी युवा, महिलाएं, बुजुर्ग, बच्चे, अमीर-गरीब सब लोग अपने भाई- अपने बेटे अरविंद केजरीवाल को कुछ न कुछ लिखकर जरूर भेजें।

आज़ाद.संजय

वार्ता

More News
मोदी के नेतृत्व में आरक्षण खत्म करना चाहती है भाजपा : राहुल

मोदी के नेतृत्व में आरक्षण खत्म करना चाहती है भाजपा : राहुल

28 Apr 2024 | 11:55 PM

नयी दिल्ली, 28 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को खत्म करना चाहती है और उसके इस मिशन को अंजाम देने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

see more..
कांग्रेस ने ओडिशा में लोकसभा की दो,विधानसभा के आठ प्रत्याशी  किये घोषित

कांग्रेस ने ओडिशा में लोकसभा की दो,विधानसभा के आठ प्रत्याशी किये घोषित

28 Apr 2024 | 11:02 PM

नयी दिल्ली 28 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने आज ओडिशा से लोकसभा के दो तथा आठ विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवार घोषित किये। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने इन सभी निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवार घोषित किए हैं।

see more..
दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने लाल किला पर ‘दिल्ली फतह दिवस’ मनाया

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने लाल किला पर ‘दिल्ली फतह दिवस’ मनाया

28 Apr 2024 | 9:27 PM

नयी दिल्ली, 28 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने रविवार को सिख सेनापति बाबा बघेल सिंह, बाबा जस्सा सिंह रामगढ़िया और बाबा जस्सा सिंह अहलूवालिया की दिल्ली पर वर्ष 1783 में हुई जीत के उपलक्ष्य में लाल किला पर ‘दिल्ली फतह दिवस’ मनाया।

see more..
पूर्वी भारत के 80 मार्गों पर रोज़ चलेगी अमृत भारत एक्सप्रेस ट्रेनें

पूर्वी भारत के 80 मार्गों पर रोज़ चलेगी अमृत भारत एक्सप्रेस ट्रेनें

28 Apr 2024 | 9:27 PM

नयी दिल्ली 28 अप्रैल (वार्ता) भारतीय रेलवे अगले तीन साल के भीतर राजधानी दिल्ली से बिहार समेत पूर्वी भारत के करीब 80 मार्गों पर प्रतिदिन कम से कम एक अमृत भारत एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन करने लगेगी जिससे अल्प आय वर्ग के यात्रियों को तेजगति से आरामदेह यात्रा की सुविधा मिलेगी और अन्य गाड़ियों पर उनकी निर्भरता भी घटेगी।

see more..
अमेरिका में भारतीय दूतावास ने भारतीय विद्यार्थियों से ऑनलाइन चर्चा की

अमेरिका में भारतीय दूतावास ने भारतीय विद्यार्थियों से ऑनलाइन चर्चा की

28 Apr 2024 | 6:20 PM

नई दिल्ली / वाशिंगटन 28 अप्रैल(वार्ता) अमेरिका में भारत के दूतावास ने अमेरिकी विश्वविद्यालयों में पढ़ रहे भारतीय छात्र-छात्राओं के साथ परीक्षा सत्र से पहले एक संवाद का आयोजन किया और उन्हें इस समय अपनी अपनी परीक्षाओं की तैयारी पर ध्यान केंद्रित रखने की सलाह दी।

see more..
image