Friday, May 3 2024 | Time 19:07 Hrs(IST)
image
भारत


अस्पतालों को लेकर केजरीवाल चिंतित: भारद्वाज

अस्पतालों को लेकर केजरीवाल चिंतित: भारद्वाज

नयी दिल्ली 26 मार्च (वार्ता) आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में होने के बावजूद दिल्ली के अस्पतालों और मोहल्ला क्लिनिक के बारे में चिंतित हैं।

श्री भारद्वाज ने आज बताया कि श्री केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से दिल्ली के लोगों की चिंता करते हुए स्वास्थ्य संबंधी निर्देश जारी किए हैं। दिल्ली के स्वास्थ्य मन्त्री के अनुसार श्री केजरीवाल ने हिरासत से उन्हें निर्देश दिया है, जिसमें कहा गया है कि वह इस बात को लेकर चिंतित हैं कि कुछ अस्पतालों और मोहल्ला क्लिनिक में दवाई नहीं है और कुछ जगहों पर जाँच भी नहीं हो पा रही है। उन्होंने इस पर जल्द से जल्द उचित कदम उठाने और सभी अस्पतालों में दवाई और जाँच सुनिश्चित करने का मुझे आदेश दिया।

श्री भारद्वाज ने कहा कि उनका निर्देश हमारे लिए भगवान की आज्ञा जैसा है। उन्होंने कहा कि हम युद्धस्तर पर कम करेंगे। उन्होंने कहा कि आपका मुख्यमंत्री चाहे जेल में हो लेकिन वह सोच आपके लिये रहा है।

आज़ाद, संतोष

वार्ता

More News
मुख्यमंत्री मान के आवास के बाहर की सड़क फिलहाल नहीं खुलेगी: सुप्रीम कोर्ट

मुख्यमंत्री मान के आवास के बाहर की सड़क फिलहाल नहीं खुलेगी: सुप्रीम कोर्ट

03 May 2024 | 6:56 PM

नयी दिल्ली, 03 मई (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के चंडीगढ़ स्थित आवास के बाहर की सड़क परीक्षण के तौर पर आम लोगों की आवाजाही के लिए खोलने के पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के आदेश पर शुक्रवार को रोक लगा दी।

see more..
image