Friday, May 3 2024 | Time 21:53 Hrs(IST)
image
खेल


खालसा और इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

खालसा और इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

नयी दिल्ली 12 अप्रैल (वार्ता) मेजबान श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज, इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंसेज और खालसा कॉलेज एलुमनी ने तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी टूर्नामेंट में पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल में पहुंच गये है।

अंतिम लीग मैच में श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज ने हंसराज कॉलेज को 14-0 से हराया। श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज की ओर से अंकित ने पांच गोल, पवन और पुलकित ने 3-3 गोल, मोहित ने दो गोल और सागर ने एक गोल किया। मैन ऑफ द मैच का अवार्ड से श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज के पुलकित को नवाजा गया।

पुरुष वर्ग का पहला सेमीफाइनल मुकाबला श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनी और इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंसेज के होगा। दूसरा सेमी फाइनल मैच श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज और श्याम लाल कॉलेज के बीच होगा।

वहीं महिला वर्ग में विवेकानंद कॉलेज ने एकता के गोल से भारती कॉलेज को 1-0 से हराया। वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड विवेकानंद कॉलेज की भावना को मिला।

इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंसेज ने श्याम प्रसाद मुखर्जी कॉलेज को 8-0 से हराया। इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट की तरफ से कंचन और संगीता ने 3-3 गोल और नेहा और पिंकी ने एक गोल किए। वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड से इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट की संगीता को नवाजा गया।

राम

वार्ता

More News
कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुम्बई इंडियंस को दिया  170 रनों का लक्ष्य

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुम्बई इंडियंस को दिया 170 रनों का लक्ष्य

03 May 2024 | 9:39 PM

मुम्बई 03 मई (वार्ता) वेंकटेश अय्यर (70) और मनीष पांडे (42) रनों की शानदार पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 51वें मुकाबले में मुम्बई इंडियंस को जीत के लिए 170 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
श्रेयस अय्यर सकारात्मक के साथ चुनौतियों का करते है सामना :अभिषेक नायर

श्रेयस अय्यर सकारात्मक के साथ चुनौतियों का करते है सामना :अभिषेक नायर

03 May 2024 | 7:47 PM

मुम्बई 03 मई (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सहायक कोच अभिषेक नायर ने कहा कि श्रेयस अय्यर अपने सामने आने वाली चुनौतियों का सकारात्मक सोच के साथ सामना करते है।

see more..
हरियाणा और बंगाल ने अपने-अपने मैचों में जीत दर्ज की

हरियाणा और बंगाल ने अपने-अपने मैचों में जीत दर्ज की

03 May 2024 | 7:44 PM

रांची, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग 2024-2025 के पहले चरण के चौथे दिन शुक्रवार को मारंग गोमके जयपाल सिंह एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में हरियाणा और बंगाल ने अपने-अपने मैचों में जीत दर्ज की।

see more..
image