Thursday, May 2 2024 | Time 21:11 Hrs(IST)
image
भारत


खंडेलवाल, चंदोलिया ने किया संयुक्त प्रचार

खंडेलवाल,  चंदोलिया ने किया  संयुक्त प्रचार

नयी दिल्ली 30 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चाँदनी चौक से प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल एवं उत्तर पश्चिम क्षेत्र से प्रत्याशी योगेन्द्र चंदोलिया ने शनिवार को संयुक्त रूप से प्रचार किया और कहा कि बेहतर भविष्य एवं ढाँचागत विकास के लिए दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों को बड़े बहुमत से विजयी बनाया जाना चाहिए।

दोनों नेताओं ने पश्चिम विहार में जन संपर्क अभियान चलाया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को घर घर जाकर लोगों को बताया तथा भाजपा के लिए समर्थन माँगा। पश्चिम विहार में दोनों लोकसभा क्षेत्रों को सीमाएँ मिलती हैं और इसी कारण से दोनों भाजपा उम्मीदवारों ने एक साथ संयुक्त प्रचार किया ।

श्री खंडेलवाल एवं श्री चंदोलिया ने कहा कि विकास को और अधिक तेज गति देने के लिए भाजपा को विजयी बनाना ज़रूरी हो गया हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश के युवाओं को सशक्त बनाने के लिए अथक प्रयास कर रही है। महिलाओं को दोनों प्रत्याशियों ने आश्वस्त किया है कि श्री मोदी के नेतृत्व में भारत महिलाओं के सशक्तिकरण की ओर लगातार आगे बढ़ रहा है और महिलाओं की सुरक्षा, सुविधा और सशक्तिकरण मोदी की गारंटी है।

सत्या सैनी

वार्ता

More News
भाजपा और केंद्र सरकार ने कोरोना में लोगों की जान का किया सौदा: संजय सिंह

भाजपा और केंद्र सरकार ने कोरोना में लोगों की जान का किया सौदा: संजय सिंह

02 May 2024 | 8:46 PM

नयी दिल्ली, 02 मई (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों की जान का सौदा करते हुए कोवीशिल्ड बनाने वाली कंपनी से 50.25 करोड़ रुपए की रिश्वत ली।

see more..
image