Sunday, May 5 2024 | Time 16:54 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


किशन रेड्डी ने की मोदी के तीसरी बार शपथ लेने की घोषणा

किशन रेड्डी ने की मोदी के तीसरी बार शपथ लेने की घोषणा

हैदराबाद, 08 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री एवं तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष किशन रेड्डी ने सोमवार को घोषणा की कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आठ-नौ जून को अपने तीसरे कार्यकाल की शपथ लेने के लिये तैयार हैं।

चेवेल्ला संसद निर्वाचन क्षेत्र के बूथ स्तर के नेताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए, श्री रेड्डी ने मतदाताओं से राष्ट्रीय हित और प्रगति के पक्ष में अपना मतदान करने का आग्रह किया।

श्री रेड्डी ने कहा, “ दस साल पहले, हमारा देश आतंकवाद के खौफ और सांप्रदायिक अशांति से जूझ रहा था लेकिन श्री मोदी के नेतृत्व में, हमने प्रगति की दिशा में एक आदर्श बदलाव देखा। पहले, हमारे पास एक 'कठपुतली' प्रधानमंत्री थे। अब हमारे पास विश्व स्तर पर प्रशंसित नेता हैं। श्री मोदी के नेतृत्व में भारत आयात पर निर्भरता से आत्मनिर्भर बिजलीघर बनने, खिलौनों से लेकर चंद्रयान तक सब कुछ बनाने और दुनिया भर में रक्षा उत्पादों का निर्यात करने में परिवर्तित हो गया है। घोटालों और भ्रष्टाचार से ग्रस्त पिछले शासन के विपरीत, भाजपा सरकार ने अत्यधिक वित्तीय अखंडता बनाए रखी है।”

उन्होंने 'लव जिहाद' जैसी नीतियों के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कथित समर्थन की आलोचना की और तीन तलाक के उन्मूलन के माध्यम से मुस्लिम महिलाओं की सुरक्षा में भाजपा के प्रयासों पर प्रकाश डाला। कांग्रेस पर हिंदू विरोधी एजेंडा चलाने का आरोप लगाते हुए, श्री रेड्डी ने उनके घोषणापत्र की जांच की और विशेष रूप से तेलंगाना में उनके वादों के कार्यान्वयन पर सवाल उठाये।

श्रद्धा, सोनिया

वार्ता

image