Sunday, Apr 28 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
खेल


केकेआर ने सनराइजर्स को दिया 209 रन का विजय लक्ष्य

केकेआर ने सनराइजर्स को दिया 209 रन का विजय लक्ष्य

कोलकाता 23 मार्च (वार्ता) आंद्रे रसेल (64) और रमनदीप सिंह (35) के अलावा फिल साल्ट (54) की तेज तर्राक पारियों की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ सात विकेट पर 208 रन बना लिये।

ईडन गार्डन मैदान पर केकेआर के चार शीर्ष बल्लेबाज 51 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके थे मगर एक छोर पर डटे साल्ट ने संयमपूर्ण बल्लेबाजी का मुजाहिरा करते हुये न सिर्फ अपना अर्धशतक पूरा किया बल्कि रमनदीप के साथ मिल कर टीम को मुश्किलों के भंवर से निकाल लिया। रमनदीप की पारी का अंत पैट कमिंस ने किया जबकि अगले ही ओवर में साल्ट भी मारकंडे की गेंद पर जानसन के हाथों लपके गये।

बाद में क्रीज पर आये यूपी के धाकड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह (23) ने आंद्र रसेल (64 नाबाद) के साथ मिल कर तेज गति से रन बटोरने शुरु किये और दोनो बल्लेबाजों ने 32 गेंदों की पार्टनरशिप में महत्वपूर्ण 81 रन जोड दिये। रिंकू पारी के आखिरी ओवर में नटराजन का शिकार बने वहीं रसेल ने अपने दमदार छक्काें से स्टेडियम को हिलाते हुये टीम के स्कोर को 208 रन पर पहुंचा दिया।

रसेल ने मात्र 25 गेंदो की पारी में तीन चौके और सात छक्के लगाये। वह अंत तक आउट नहीं हुये।

टी नटराजन तीन विकेेट लेकर हैदराबाद के सबसे सफल गेंदबाज कहलाये जबकि मयंक मारकंडे ने दो और शाहबाज अहमद ने एक विकेट झटका।

प्रदीप

वार्ता

More News
भारतीय महिला टीम ने बंगलादेश को दिया 146 रनों का लक्ष्य

भारतीय महिला टीम ने बंगलादेश को दिया 146 रनों का लक्ष्य

28 Apr 2024 | 5:39 PM

सिलहट 28 अप्रैल (वार्ता) यास्तिका भाटिया, शेफाली वर्मा और कप्तान हरमनप्रीत कौर की शानदार पारियों की बदौलत भारतीय महिला टीम ने रविवार को पहले टी-20 मुकाबले में बंगलादेश को जीत के लिए 146 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image