Tuesday, Apr 30 2024 | Time 18:58 Hrs(IST)
image
खेल


लखनऊ के खिलाफ मैच में कोलकाता वापसी को तैयार

लखनऊ के खिलाफ मैच में कोलकाता वापसी को तैयार

कोलकाता, 13 अप्रैल (वार्ता) पिछले मैच की हार को भुला कर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) रविवार को मेहमान लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ अपना दूसरा घरेलू मैच खेलने के लिए तैयार है।

कोलकाता ने अपने सीज़न की शानदार शुरुआत की है और अपने पहले चार मैचों में से तीन में जीत हासिल की है। कोलकाता का लक्ष्य अपने घरेलू चरण को यादगार बनान और पिछले गेम में हार के बाद जीत की राह पर लौटना है।

लखनऊ इस टूर्नामेंट में एक मजबूत टीम बन कर उभरी है और यह दो मजबूत टीमों का मुकाबला होगा और प्रशंसक एक जबरदस्त मुकाबले की उम्मीद कर सकते हैं।

आमने-सामने के मुकाबलों के मामले में लखनऊ को कोलकाता पर बढ़त हासिल है, हालांकि मेजबान टीम पिछले कुछ सीज़न में अपने तीन मुकाबलों में से दो में जीत के काफी करीब पहुंच गई है। कोलकाता को आगामी मुकाबले से सीधे रिकॉर्ड स्थापित करने की उम्मीद होगी।

ईडन गार्डन्स ने पिछले कुछ वर्षों में कई तरह की पिचें पेश की हैं, लेकिन पिछले कुछ वर्षों से पैटर्न उच्च स्कोरिंग पिचों का रहा है। पिछले गेम का पार-स्कोर 200 के आसपास था, और इस प्रकार आगामी गेम के लिए ईडन में एक और शानदार बल्लेबाजी की उम्मीद की जा सकती है।

हालाँकि, यहाँ एक बात ध्यान देने वाली है कि दोपहर के समय होने वाले मैच में गर्मी के कारण पिच में कुछ दरारें खुल सकती हैं जिससे स्पिनरों को खेल में बाद में खेलने का मौका मिल सकेगा।

कप्तान श्रेयस ने टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में कुछ अच्छी पारियां खेलीं, जहां उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाने में मदद की। वह लखनऊ के खिलाफ एक बड़ी प्रभावशाली पारी खेलने और अपनी टीम को एक और जीत दिलाने की उम्मीद कर रहे होंगे।वह जब भी मैदान पर होते हैं तो सभी की निगाहें आंद्रे रसेल पर होती हैं। विशेष रूप से ईडन गार्डन्स में बल्लेबाजी करते समय, हर कोई उम्मीद करता है कि वह हर जगह छक्के लगाए और लगभग हर समय अच्छा प्रदर्शन करे।

फिल साल्ट ने कुछ प्रभावशाली पारियों के साथ शीर्ष क्रम में अपनी स्थिति वास्तव में मजबूत कर ली है। जैसे-जैसे एक और गेम करीब आ रहा है, साल्ट कोलकाता को गेम जीतने के लिए पोल पोजीशन में लाने के लिए एक और विस्फोटक शुरुआत प्रदान करने की उम्मीद कर रहे होंगे।

बिश्नोई ने बीच के ओवरों में महत्वपूर्ण विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया है, जबकि रिंकू कोलकाता के लिए स्टार फिनिशर बन गए हैं। दोनों अपनी टीमों को मुकाबले में आगे रखने के लिए एक-दूसरे पर दबाव बनाना चाहेंगे।

प्रदीप

वार्ता

More News
टी-20 विश्वकप के लिए क्रिस जॉर्डन, जोफ्रा आर्चर की इंग्लैंड की टीम में वापसी

टी-20 विश्वकप के लिए क्रिस जॉर्डन, जोफ्रा आर्चर की इंग्लैंड की टीम में वापसी

30 Apr 2024 | 4:48 PM

लंदन 30 अप्रैल (वार्ता) आगामी टी-20 विश्वकप के लिए जोफ्रा आर्चर-क्रिस जॉर्डन को इंग्लैंड की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। इसके आलवा फिलिप सॉल्ट को भी टीम में मौका दिया गया है।

see more..
टी-20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम का एलान

टी-20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम का एलान

30 Apr 2024 | 4:37 PM

नयी दिल्ली 30 अप्रैल (वार्ता) अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी-20 क्रिकेट विश्वकप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है।

see more..
image