Saturday, May 4 2024 | Time 16:27 Hrs(IST)
image
भारत


केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में वकीलों ने किया प्रदर्शन

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में वकीलों ने किया प्रदर्शन

नयी दिल्ली, 27 मार्च (वार्ता) आम आदमी पार्टी के लीगल सेल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में बुधवार को दिल्ली की सभी ज़िला अदालतों के बाहर प्रदर्शन कर विरोध जताया।

आम आदमी पार्टी लीगल सेल के अध्यक्ष एडवोकेट संजीव नसीयर ने बताया कि दिल्ली के पटियाला हाउस, साकेत, तीस हजारी, द्वारका, कड़कड़डूमा और रोहिणी कोर्ट के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया गया। वकीलों ने कहा कि एक चुने हुए मुख्यमंत्री के साथ केंद्र सरकार ज्यादती कर रही है, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वकील इस लड़ाई को कोर्ट से लेकर सड़क तक पूरी मजबूती से लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भी एक-एक वकील अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार के साथ खड़ा रहेगा।

श्री नसीयर ने कहा कि श्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में अन्य वकीलों ने भी हमें समर्थन दिया और प्रदर्शन में शामिल हुए। लीगल सेल का विरोध प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल ने वकीलों के लिए काफी काम किया है। उन्होंने वकीलों को टर्म इंश्योरेंस, मेडिकल पॉलिसी और चैंबर्स में सब्सिडी रेट पर बिजली की सुविधा दी है। तीस हजारी कोर्ट में जब वकीलों के ऊपर गोली चली थी, तो सबसे पहले संसद में श्री केजरीवाल के सिपाहियों ने आवाज उठाई थी। ऐसे श्री केजरीवाल के खिलाफ षड्यंत्र रचा गया। ऐसे में वकीलों ने श्री केजरीवाल का समर्थन देने का निर्णय लिया है।

आज़ाद, यामिनी

वार्ता

More News
फसल बीमा का पैसा किसान के खाते में सीधे भेजेंगे : खडगे

फसल बीमा का पैसा किसान के खाते में सीधे भेजेंगे : खडगे

04 May 2024 | 1:00 PM

नयी दिल्ली, 04 मई (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने किसानों से कहा है कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसान हित में जरूरी निर्णय लिए जाएंगे और फसल बीमा की राशि सीधे किसानों के खाते में भेजी जाएगी।

see more..
मेट्रो रेल के लिये सबसे महत्वपूर्ण विश्सनीयता, गुणवत्ता है:अनुराग जैन

मेट्रो रेल के लिये सबसे महत्वपूर्ण विश्सनीयता, गुणवत्ता है:अनुराग जैन

04 May 2024 | 8:32 AM

नयी दिल्ली, 03 मई (वार्ता) दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) के अध्यक्ष अनुराग जैन ने शुक्रवार को कहा कि उनके लिये अपने नेटवर्क को दुनिया का सबसे बड़ा मेट्रो रेल नेटवर्क बनाने से अधिक महत्वपूर्ण है इसकी विश्सनीयता और गुणवत्ता को उच्चस्तर पर रखना है। श्री जैन ने डीएमआरसी के 30वां स्थापना दिवस के अवसर पर यह बात कही।

see more..
भाजपा जीती तो कर देग़ी आरक्षण ख़त्म: आप

भाजपा जीती तो कर देग़ी आरक्षण ख़त्म: आप

03 May 2024 | 10:43 PM

नयी दिल्ली, 03 मई (वार्ता) आम आदमी पार्टी ने कहा कि यह अंतिम चुनाव है और अगर गलती से भाजपा जीत गई तो बाबा साहब का संविधान बदलकर आरक्षण छीन लेगी।

see more..
image