Friday, May 3 2024 | Time 19:15 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


लोकसभा चुनाव: कांग्रेस सत्ता में लौटेगी: भल्ला

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस सत्ता में लौटेगी: भल्ला

जम्मू, 02 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में जम्मू निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार रमन भल्ला ने मंगलवार को कहा कि पार्टी आम लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए सत्ता में वापसी करेगी।

श्री भल्ला ने आज लोकसभा चुनाव के लिए जम्मू निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान उनके समर्थन में आए हजारों लोगों को धन्यवाद देते हुए यह बात कही।

उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद अपने संबोधन में कहा,“गरीबों और आम आदमी के व्यापक हित के लिए ‘अहंकारी शासन’ को सत्ता से बाहर फेंक दें।”

श्री भल्ला ने कहा,“जम्मू के लोगों ने बहुत कुछ सहा है और इस चुनाव में वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं को मतपत्र के जरिए सबक सिखाएंगे।”

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला, कांग्रेस के जम्मू-कश्मीर मामलों के प्रभारी भरतसिंह सोलंकी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विकार रसूल वानी और पार्टी के संयुक्त सचिव मनोज यादव के साथ-साथ कई वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री, विधायक और कांग्रेस के पदाधिकारी रैली में उनके साथ थे।

कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने झंडे लेकर महाराजा हरि सिंह पार्क के पास से रैली शुरू की और उपायुक्त कार्यालय की ओर बढ़े।

श्री सोलंकी ने सभा को संबोधित करते हुए लोगों से बदलाव के लिए वोट करने और भाजपा के तानाशाही शासन को उखाड़ फेंकने की अपील की।

उन्होंने कहा,“लोगों ने केंद्र और मोदी सरकार में बदलाव लाने का मन बना लिया है। चुनाव के बाद जाएंगे और इंडिया समूह सरकार बनाएगा।”

जांगिड़.संजय

वार्ता

image