Monday, May 6 2024 | Time 19:18 Hrs(IST)
image
खेल


लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां एम ए चिदंबरम स्‍टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान के एल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस जीतने के बाद राहुल ने कहा कि कल शाम यहां ओस पड़ी थी और दूसरी पारी में ओस की संभावना को देखते हुए पहले गेंदबाजी करना चाहते हैं। राहुल ने कहा कि उनकी कोशिश होगी कि वह चेन्नई के बल्लेबाजों पर दबाव बनाए। राहुल ने कहा चेन्नई के खिलाफ चेन्नई में खेलना एक चुनौती है। उन्होंने कहा कि टीम में कोई बदलाव नहीं है।

चेन्नई सपुर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि वह भी पहले गेंदबाजी करते लेकिन उन्हें टॉस जीतने पर काम करना होगा क्योंकि वह लगातार टॉस हार रहे हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि चेन्नई की पिच काफी अनप्रेडिक्टेबल भी रही है और उनकी कोशिश होगी कि वह 20-30 रन अधिक बनाएं ताकि ओस के प्रभाव को कम किया जा सके। चेन्नई की टीम में एक बदलाव है रचिन की जगह पर डेरिल मिचेल को शामिल किया गया है।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

लखनऊ : क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, निकोलस पूरन, मार्कस स्टॉयनिस, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, मैट हेनरी, मोहसिन खान और यश ठाकुर।

चेन्नई : ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), मोईन अली, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे और मथिशा पथिराना।

राम

वार्ता

More News
भारतीय शतरंज इकोसिस्टम को विकसित करने के लिए 65 करोड़ का बजट

भारतीय शतरंज इकोसिस्टम को विकसित करने के लिए 65 करोड़ का बजट

06 May 2024 | 4:47 PM

नयी दिल्ली 06 मई (वार्ता) अखिल भारतीय शतरंज महासंघ (एआईसीएफ) के नवनिर्वाचित अध्यक्ष नितिन नारंग ने भारतीय शतरंज को अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक पहुंचाने और देश में शतरंज इकोसिस्टम को विकसित करने के लिए 65 करोड़ रुपये का बजट तैयार किया है।

see more..
सरकार के फैसले पर ही चैंपियंस ट्राफी के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान जायेंगी: शुक्ला

सरकार के फैसले पर ही चैंपियंस ट्राफी के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान जायेंगी: शुक्ला

06 May 2024 | 4:40 PM

नयी दिल्ली 06 मई (वार्ता) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने सोमवार को कहा कि सरकार की अनुमति के बाद ही भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान में अगले वर्ष होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भेजा जायेगा।

see more..
image