Thursday, May 9 2024 | Time 19:57 Hrs(IST)
image
राज्य


मान ने हरियाणा के कुरूक्षेत्र में किया रोड शो

मान ने हरियाणा के कुरूक्षेत्र में किया रोड शो

चंडीगढ़, 08 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के संदर्भ में "जेल का जवाब वोट से" (जेल का जवाब वोट से है) के गगनभेदी नारों के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को हरियाणा के कुरूक्षेत्र में रोड शो में भाग लिया।

रोड शो जाट धर्मशाला से निकाला गया और पुराने बस स्टैंड पर संपन्न हुआ, जहां श्री मान ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं इंडिया गठबंधन द्वारा समर्थित कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से उम्मीदवार सुशील गुप्ता के लिए प्रचार किया।रोड शो में कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट के सभी हिस्सों से आप और कांग्रेस के कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हुए। शहर के हर चौराहे पर समर्थकों की भारी भीड़ थी और रास्ते भर जनता ने पुष्प वर्षा कर श्री मान का स्वागत किया।

भारत माता की जय और इंकलाब के नारों से कुरूक्षेत्र शहर जीवंत हो उठा। इसमें हजारों की संख्या में लोग जुटे और भारत को विजयी बनाने का संकल्प लिया। श्री मान ने कुरुक्षेत्र की ऐतिहासिक धरती पर पहुंचे सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का धन्यवाद करते हुए कहा, "भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सोचती है कि श्री केजरीवाल को गिरफ्तार करके वह आम आदमी पार्टी को खत्म कर देगी, लेकिन यह भाजपा की गलतफहमी है। आप अरविंद केजरीवाल को कैद कर लेंगे, लेकिन आप उनकी सोच को कैसे कैद करेंगे?"

उन्होंने कहा, "श्री केजरीवाल जेल में हैं, लेकिन उनका मन यहीं है। जब उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और वकील उनसे मिलने जाते हैं तो रिपोर्ट लेकर जाते हैं। आज हम कुरूक्षेत्र की रिपोर्ट भी लेंगे और यह रिपोर्ट ऐसी होनी चाहिए जिससे उन्हें राहत मिले कि मेरी सैनिक मजबूती से खड़े हैं।"

श्री मान ने कहा कि जिस तरह से जनता का प्यार मिल रहा है उससे साबित होता है कि जनता बदलाव के लिए तैयार है। हरियाणा, पंजाब और दिल्ली में सच्चाई का ऐसा झरना और आग निकलेगी कि भाजपा वाले देखते रह जाएंगे। उन्होंने कहा कि जो दिल से राज करते हैं वही जनता पर राज करते हैं, ऐसा कहा जा सकता है कि मुर्गे के सिर पर भी ताज होता है।

उन्होंने कहा, "पहले वे इस झाड़ू से घर साफ करते थे, लेकिन इस बार श्री केजरीवाल के नेतृत्व में पूरा भारत साफ हो जाएगा। श्री मनीष सिसौदिया को जेल में डाल दिया गया, श्री केजरीवाल को जेल में डाल दिया गया, कांग्रेस के बैंक खाते जब्त कर लिए गए, श्री हेमंत सोरेन जेल में डाल दिया गया। वे सोचते हैं कि वे हमें डरा देंगे, लेकिन वे नेताओं को डरा देंगे। वे 140 करोड़ लोगों को कैसे डराएंगे?"

संतोष

वार्ता

More News
भाजपा का इंडिया गठबंधन कर देगा पूरी तरह से सफाया : शिवपाल

भाजपा का इंडिया गठबंधन कर देगा पूरी तरह से सफाया : शिवपाल

09 May 2024 | 7:45 PM

इटावा, 9 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया है कि इंडिया गठबंधन मौजूदा लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का पूरी तरह से सफाया कर रहा है।

see more..
image