Sunday, May 5 2024 | Time 22:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चाय के कप के साथ औजला की विक्ट्री का साइन बनाया

चाय के कप के साथ औजला की विक्ट्री का साइन बनाया

अमृतसर, 21 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह औजला की ओर से किए गए लोगों के काम, प्यार और विश्वास का नजीता रविवार देखने को मिला जब लोगों ने उनकी फोटो लगे चाय के कप से विक्ट्री का साइन बनाया।

श्री औजला आज नॉवेल्टी चौक ज्ञानी टी स्टाल पहुंचे जहां उन्होंने वहां मौजूद बच्चों, बजुर्गो ओर युवाओं से मुलाकात की। उन्होंने लोगों के साथ सेल्फी भी ली और चुनावी माहौल पर चर्चा भी की। उन्होंने कहा कि उन्हें पता ही नही था कि लोग उनसे इतना प्यार करते हैं। वो तो रोजाना की तरह सुबह सैर करने निकले और आज रविवार था तो यहां आ गया। उन्होंने कहा कि गुरु नगरी की सेवा के लिए वो हमेशा हाजिर हैं और लोग पहले की तरह ही आज भी उनसे अपनी मुश्किलें बता सकते हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों के प्यार को देखकर उन्हें विश्वास हो गया है कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पक्की है और वो आने वाले कई सालों तक गुरु नगरी की सेवा करते रहेंगे।

विजय.संजय

वार्ता

More News
सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

05 May 2024 | 6:35 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश में सात मतदान केंद्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति दे दी है।

see more..
भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

05 May 2024 | 6:33 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कसौली विधानसभा क्षेत्र के पट्टा बरौरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में ख़रीद-फरोख्त की राजनीति शुरू कर राज्य की संस्कृति को कलंकित किया है।

see more..
सैलजा ने  रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

सैलजा ने रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

05 May 2024 | 6:29 PM

चंडीगढ़/रतिया, 05 मई (वार्ता) हरियाणा के सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस (इंडिया समूह) की उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने रविवार को रतिया विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों का दौरा कर वोट की अपील की।

see more..
image