Monday, Apr 29 2024 | Time 04:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता बनर्जी सिर में चोट लगने के बाद कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती हुईं

ममता बनर्जी सिर में चोट लगने के बाद कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती हुईं

कोलकाता, 14 मार्च (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सिर में गंभीर चोट लगने के बाद गुरुवार को कोलकाता में राज्य सरकार द्वारा संचालित एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह जानकारी आधिकारिक सूत्रों ने दी।

सूत्रों ने कहा कि बनर्जी दक्षिण कोलकाता के कालीघाट में अपने घर पर गिर गई थी जिसके बाद उनके सिर पर गहरी चोट लगी जिसके बाद बनर्जी को अस्पताल के वुडबर्न ब्लॉक में भर्ती किया गया।



एक निजी टेलीविजन चैनल ने दावा किया कि बनर्जी अपने घर पर फिसल गईं और उनका सर घर की अलमारी से टकरा गया। पुलिस ने कहा कि यह घटना बनर्जी के दक्षिण कोलकाता के गरियाहाट में दिवंगत मंत्री सुब्रत मुखर्जी की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद घर लौटने के बाद हुई।



तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और मुख्यमंत्री के भतीजे अभिषेक बनर्जी अस्पताल पहुंचे। उनके स्वास्थ्य की स्थिति का आकलन करने के लिए एमआरआई और सीटी स्कैन की जा रही है।



सूत्रों ने कहा कि 70 वर्षीय टीएमसी नेता की देखभाल के लिए अपोलो अस्पताल से एक विशेषज्ञ को पहले ही बुलाया जा चुका है।



टीएमसी ने एक बयान में कहा कि वह टीएमसी अध्यक्ष बनर्जी के जल्द स्वस्थ होने के लिए भगवान से प्रार्थना करें और अपनी शुभकामनाएं दे।



अभय



वार्ता

More News
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

28 Apr 2024 | 9:27 PM

दावणगेरे (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी अंतर्कलह से जूझ रही है।

see more..
राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

28 Apr 2024 | 6:38 PM

भुवनेश्वर, 28 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने रविवार को ओडिशा के सालेपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जोरदार हमले के साथ कांग्रेस पार्टी के चुनावी अभियान का बिगुल फूंका।

see more..
image