Friday, May 3 2024 | Time 14:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ममता बनर्जी शाहजहां का संरक्षक: स्मृति

ममता बनर्जी शाहजहां का संरक्षक: स्मृति

अमेठी 10 अप्रैल (वार्ता) संदेश खाली में महिला उत्पीड़न को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुये कहा कि लंबे अंतराल से ममता बनर्जी संविधान की नही बल्कि शेख शाहजहां की रक्षा करती नजर आ रही थी।

उन्होने कहा कि शेख शाहजहां को बचाने वाली ममता बंदोपाध्याय को अब जनता के सम्मुख जवाब देना पड़ेगा। श्रीमती ईरानी ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि एक लंबे अंतराल से ममता बनर्जी संविधान कि नहीं बल्कि शेख शाहजहां की रक्षा करती हुई आ रही थी। आज कोर्ट का यहह आदेश कि संदेश खाली में जिन महिलाओं के साथ बलात्कार हुआ। जिन महिलाओं का शारीरिक शोषण हुआ। जिन गरीबों की जमीनें लूटी गई। उन सभी मामलों को कोर्ट ने सीबीआई के हवाले करने का आदेश दिया है।

उन्होंने कहा “ मैं कोर्ट के आदेश का स्वागत करती हूं। संदेश खाली की महिलाओं को और गरीबों को विशेष इंसाफ दिलाने का यह पहला पड़ाव है। भाजपा पश्चिम बंगाल की इकाई ऐसे परिवारों को न्याय दिलाएगी यह मेरा विश्वास है। कोर्ट का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करना चाहती हूं कि उन्होंने संविधान के संरक्षण के लिये यह निर्णय लिया।शेख शाहजहां को बचाने वाली ममता बंदोपाध्याय को अब जनता के सम्मुख जवाब देना पड़ेगा।”

गौरतलब है कि अपने संसदीय क्षेत्र में दौरे के तीसरे दिन स्मृति ईरानी ने कई स्थानों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर मंथन किया।इस दौरान बैठक में भारी तादात में बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सं प्रदीप

वार्ता

image