Monday, Apr 29 2024 | Time 01:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता ने रसोई गैस की बढ़ती कीमत को लेकर भाजपा पर साधा निशाना

ममता ने रसोई गैस की बढ़ती कीमत को लेकर भाजपा पर साधा निशाना

कोलकाता, 07 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को ईंधन, रसाेई गैस और आवश्यक वस्तुओं की लगातार बढ़ती कीमत को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने ट्वीट किया, “ ईंधन, रसोईगैस और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में बार-बार वृद्धि कर देश के लोगों को परेशान करने का काम मोदी सरकार को तुरंत बंद कर देना चाहिए। भाजपा दरअसल देश को लूट रही है। लोग बेवकूफ बनाए जा रहे हैं। मीडिया आंख मूंदकर चुप बैठी है, यह देखकर दुख होता है। ”

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार को केंद्र की भाजपा नीत मोदी सरकार को 14 किलोग्राम के सिलेंडर के लिए घरेलू रसोई गैस की कीमत रातोंरात 50 रुपये से बढ़ाकर 1026 रुपये करने के लिए फटकार लगाई।

तृणमूल कांग्रेस ने कहा,“ केंद्र सरकार द्वारा उठाया गया गजब का कदम:, यह कहते हुए रुका नहीं जा रहा है कि उन्हें देश के लोगों की कितनी फिक्र है। वाह मोदीजी वाह। ”

पार्टी ने कहा,“ 14.2 किलोग्राम की घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमत आज से 50 रुपये बढ़ा दी गई। ”

अरिजीता.श्रवण

वार्ता

More News
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेसः मोदी

28 Apr 2024 | 9:27 PM

दावणगेरे (कर्नाटक), 28 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी अंतर्कलह से जूझ रही है।

see more..
राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

राहुल गांधी ने ओडिशा में फूंका चुनावी बिगुल

28 Apr 2024 | 6:38 PM

भुवनेश्वर, 28 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने रविवार को ओडिशा के सालेपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जोरदार हमले के साथ कांग्रेस पार्टी के चुनावी अभियान का बिगुल फूंका।

see more..
image