Friday, May 3 2024 | Time 20:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मैनिफेस्टो वो लाये जिसकी सत्ता में आने की संभावना हो: वर्मा

मैनिफेस्टो वो लाये जिसकी सत्ता में आने की संभावना हो: वर्मा

बदायूं 11 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के घोषणा पत्र पर तंज कसते हुये केंद्रीय राज्यमंत्री और राज्यसभा सांसद बीएल वर्मा ने गुरुवार को कहा कि मैनिफेस्टो वो लागू करता है जिसके सत्ता में आने की संभावना हो।

श्री वर्मा ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उत्तर प्रदेश में शत प्रतिशत सीटें जीतने जा रही है,ऐसे में सपा या कांग्रेस के घोषणा पत्र का कोई मायने नहीं रह जाता है। वैसे सपने देखने का अधिकार हर किसी को है मगर मैनिफेस्टो वो लागू करता है जिसकी सत्ता में वापसी के आसार हो। मुझे लगता है कि आने वाले 40-50 सालों में भाजपा का कोई विकल्प निकलेगा।

उन्होने कहा कि सपा का मैनिफेस्टो परिवारवादी है। वो कहते कुछ है और करते कुछ है। 2017 के पहले उत्तर प्रदेश के हालात के बारे में जनता भलीभांति जानती है और अभी भी मुख्तार अंसारी को श्रद्धांजलि देना उनकी नीयत और भावना को दर्शाता है। देश की जनता ने सपा कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया है और इस चुनाव में उनका खाता भी नहीं खुलेगा।

केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा “ मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसे अखिलेश यादव ने ठगा नही। अपने परिवार के अलावा और किसी के लिए उनकी पार्टी में कोई स्थान नहीं है। ”

उन्होने कहा कि 2019 में अखिलेश ने अपने चचेरे भाई धर्मेन्द्र यादव को यहाँ से प्रत्याशी बनाया जो चुनाव हार गये। अब चाचा शिवपाल यादव से पुराना हिसाब चुकता करने के लिए उन्हे प्रत्याशी बना दिया। शिवपाल यादव ने यहाँ आकर ही समझ लिया था कि उनकी हार तय है और इसीलिये वह मैदान छोड़कर भाग गए। फिरोजाबाद,मैनपुरी और कन्नौज में यादव परिवार का ही सदस्य चुनाव लड़ेगा। यह परिवारवादी पार्टी है जिसे आम जनता से कोई लेना देना नहीं है। ये लोग परिवार से उबर नहीं सकते है। गुंडे माफिया का साथ देने वाली पार्टी उनका कोई विजन नहीं है उनकी कोई सोच नहीं है,कह सकते है इसीलिए परिवारवादी पार्टी इस चुनाव के बाद समाप्तवादी पार्टी हो जाएगी ।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
योगी ने यूपी को बनाया नजीरः मोहन यादव

योगी ने यूपी को बनाया नजीरः मोहन यादव

03 May 2024 | 6:26 PM

बदायूं 03 मई (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को कहा कि योगी अदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को पूरे देश में एक नजीर की तरह पेश किया है।

see more..
भाजपा ने लोगों की जान को संकट में डाला: अखिलेश

भाजपा ने लोगों की जान को संकट में डाला: अखिलेश

03 May 2024 | 6:19 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने वैक्सीन लगवा कर लोगों की जान को संकट में डाल दिया है।

see more..
सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

03 May 2024 | 5:01 PM

बदायूं,3 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा)- कांग्रेस गठबंधन को देश हित के खिलाफ करार देते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि ऐसे गठबंधन को दिया जाने वाला वोट वैसा ही है, जैसे किसी अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ा दिया जाए।

see more..
image