Friday, Apr 26 2024 | Time 17:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मायावती का गहलोत पर हमला जारी

मायावती का गहलोत पर हमला जारी

लखनऊ 04 जनवरी(वार्ता) बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती का राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार और कांगेस पर शनिवार को भी हमला जारी रहा ।

बसपा प्रमुख ने फिर कोटा के अस्पताल में बच्चों की मौत के मामले में राजस्थान सरकार को कठघरे में खड़ा करने के साथ ही उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार को भी नसीहत दी।उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गैर जिम्मेदार बताया। उन्होंनें कल शुक्रवार को भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कार्यशैली पर सवाल उठा कर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उन्हें हटाने की मांग की थी ।

मायावती ने शनिवार को ट्वीट किया, राजस्थान की कांग्रेसी सरकार में कोटा में लगभग 105 मासूम बच्चों की हुई मौत अति चिन्ताजनक है। इसको लेकर अभी भी कांग्रेस व इनकी सरकार कतई भी संवेदनशील नजर नहीं आती है। ऐसे में अच्छा होता कि इस मामले में अब तो लोकतांत्रिक संस्थायें आगे आकर, यहां पर अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी को निभातीं।

उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार को नसीहत दी कि वो अस्पतालों की दशा में सुधार करें । कहीं ऐसा न हो कि उत्तर प्रदेश में भी राजस्थान जैसी घटना हो जाये ।

विनोद

वार्ता

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image