Tuesday, Apr 30 2024 | Time 13:43 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


मियां अल्ताफ अनंतनाग-राजौरी सीट से नेकां उम्मीदवार: उमर

मियां अल्ताफ अनंतनाग-राजौरी सीट से नेकां उम्मीदवार: उमर

श्रीनगर, 13 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने वरिष्ठ गुज्जर नेता मियां अल्ताफ के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने की खबरों बीच शनिवार को कहा कि वह अनंतनाग-राजौरी सीट के लिए पार्टी की पहली पसंद हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री उमर ने कहा कि मियां अल्ताफ अभी भी पार्टी के उम्मीदवार हैं।

श्री उमर ने यह बात श्रीनगर में उस समय कही जब पत्रकारों ने उस रिपोर्ट के बारे में सवाल किया कि क्या अल्ताफ के खराब स्वास्थ्य के कारण उनके चुनाव प्रचार से चूकने की संभावना है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि डॉक्टरों ने अल्ताफ को कई हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी है।

श्री उमर ने कहा, “अल्ताफ इस सीट के लिए पार्टी की पहली पसंद हैं और जब तक हम उनके मुंह से यह नहीं सुनेंगे कि वह चुनाव नहीं लड़ सकते, वह हमारी पार्टी के उम्मीदवार होंगे।”

नेकां उपाध्यक्ष ने कहा कि मीडिया रिपोर्टें हमेशा सच नहीं होती हैं और कभी-कभी गलत भी होती हैं।

श्री उमर ने कहा, “जैसा कि मैंने कहा, जब तक मैं मियां साहब से यह नहीं सुनूंगा कि वह स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला देकर चुनाव नहीं लड़ पाएंगे, मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा। ...अगर वह चुनाव नहीं लड़ते हैं तो पार्टी इस पर विचार-विमर्श करेगी।”

सैनी.संजय

वार्ता

More News
मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी में चुनाव न टालने की चुनाव आयोग से लगायी गुहार

मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी में चुनाव न टालने की चुनाव आयोग से लगायी गुहार

29 Apr 2024 | 3:26 PM

श्रीनगर 29 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष एवं अनंतनाग-राजौरी संसदीय क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को चुनाव आयोग से लोकसभा चुनाव की निर्धारित तारीख पर ही चुनाव कराने का आग्रह किया।

see more..
image