Thursday, May 2 2024 | Time 03:37 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मिजोरम के मुख्य चुनाव अधिकारी को पद और राज्य छोड़ने का अल्टीमेटम

मिजोरम के मुख्य चुनाव अधिकारी को पद और राज्य छोड़ने का अल्टीमेटम

ऐजॉल, 02 नवंबर (वार्ता) मिजोरम की नागरिक संगठन ‘एनजीओ समन्वय समिति’ ने शुक्रवार को राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी (सीईओ) एस. बी. शशांक को तुरंत हटाने की मांग की है और पांच नवंबर तक पद और राज्य दोनों छोड़ने की समयसीमा तय की है।

मिजोरम में प्रमुख सिविल सोसाइटीज और छात्र संगठनों ने आरोप लगाया है कि श्री शशांक 40 विधानसभा सदस्यों वाले राज्य में 28 नवंबर को होने वाले चुनावों को स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्वक आयोजन करवाने वाले संगठनों एवं निकायों के खिलाफ काम करने का प्रयास कर रहे हैं।

स्थानीय मिजो भाषा में जारी एक बयान में कहा गया कि सिविल सोसाइटीज मिजोरम में स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्वक चुनाव करवाने का काम कर रही है लेकिन श्री शशांक सोसाइटीज के प्रयासों का विरोध कर रहे हैं। एनजीओ समन्वय समिति का मानना है कि सीईओ चुनाव प्रक्रिया को सही तरीक से करने के लिए उपयुक्त नहीं है।

समिति ने श्री शशांक से अपना पद छोड़ने और पांच नवंबर की शाम तक राज्य से चले जाने के लिए कहा है।

रमेश टंडन

जारी वार्ता

More News
सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

01 May 2024 | 8:49 PM

चेन्नई, 01 मई (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को ऐप-आधारित कथित धोखाधड़ी वाली निवेश योजना से संबंधित एक मामले की जांच के दौरान देश के 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 30 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे।

see more..
image