Thursday, May 2 2024 | Time 18:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोदी सरकार ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला: बीएल वर्मा

मोदी सरकार ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला: बीएल वर्मा

सुलतानपुर, 07 अप्रैल(वार्ता) केंद्र सरकार के सहकारिता राज्यमंत्री बीएल वर्मा ने रविवार को कहा कि 10 वर्षों में नरेंद्र मोदी की सरकार ने विकास का डंका बजाया है और 25 करोड लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। सरकार की तमाम योजनाएं पक्के घर, शौचालय,किसान सम्मान निधि, फ्री राशन, आयुष्मान कार्ड, हर घर जल योजना जैसी तमाम योजनाओं से गरीबी कम हुई है।

लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने अपने लोकसभा की सोशल मीडिया टीम को सक्रिय कर दिया है। इसके लिए भाजपा सोशल मीडिया के जिला प्रमुख कृष्ण कुमार सिंह के संयोजन में रविवार को अमहट स्थित एक रिजार्ट में लोकसभा सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स सम्मेलन आयोजित किया। इस कार्यक्रम में भारत सरकार के सहकारिता राज्यमंत्री बीएल वर्मा बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। उन्होंने वहां मौजूद 1140 वॉलिंटियर्स को संबोधित करते हुए कहा “ आप समाज के सजग प्रहरी है।आपकी जिम्मेदारी है सरकार की योजनाओं को विभिन्न डिजिटल माध्यम से जन-जन तक पहुंचाएं।”

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार अभियान का अहम हिस्सा होंगे।उन्होंने कहा हम अपनी उपलब्धियों पर ही सरकार बनाएंगे।कार्यकर्ताओं के दम पर ही हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी हैं। सरकार ने विभिन्न योजनाओं का 34 लाख करोड रुपए सीधे किसानों के खाते में भेजा है। साइबर योद्धाओं को विपक्षी दलों द्वारा चला जा रहे झूठ का तर्कों के साथ पर्दाफाश करना होगा। उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी व सांसद मेनका गांधी को पूरी ताकत से जुट कर ऐतिहासिक मतों से जिताने का आह्वान किया।

पार्टी प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि सम्मेलन में स्वागत भाषण भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा ने समापन लोकसभा प्रभारी दुर्गेश त्रिपाठी व संचालन लोकसभा की सोशल मीडिया प्रमुख रेनू सिंह ने किया। सोशल मीडिया के क्षेत्रीय संयोजक अरविंद पांडे व सहसंयोजक अतुल पांडे ने सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स दिए।

सं सोनिया

वार्ता

More News
भाजपा की जुमलेबाजी इस बार काम नहीं आने वाली,विदाई तय: मायावती

भाजपा की जुमलेबाजी इस बार काम नहीं आने वाली,विदाई तय: मायावती

02 May 2024 | 5:09 PM

मैनपुरी 02 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जुमलेबाज पार्टी करार देते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में जुमलेबाजी काम नहीं आयेगी।

see more..
आरक्षण में सेंध लगाना चाहती है सपा कांग्रेस : योगी

आरक्षण में सेंध लगाना चाहती है सपा कांग्रेस : योगी

02 May 2024 | 4:13 PM

मैनपुरी 02 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस अनुसूचित जाति जनजाति और पिछड़े वर्ग के आरक्षण में सेंध लगा कर उनका हिस्सा अल्पसंख्यक समुदाय को देना चाहती हैं।

see more..
image