Friday, May 3 2024 | Time 17:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोदी सरकार ने देश का मान विश्व पटल पर बढ़ाया : कृपाशंकर

मोदी सरकार ने देश का मान विश्व पटल पर बढ़ाया : कृपाशंकर

जौनपुर, 10 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री और लोकसभा चुनाव में जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने बुधवार को कहा कि दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ाने वाले नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने काे आतुर जनता भाजपा के ‘अबकी बार 400 पार’ के संकल्प को पूरा करेगी।

श्री सिंह ने जौनपुर शहरी क्षेत्र के मोहल्ला वार्ड संख्या 13 भंडारी रसूलाबाद में आज घर-घर जाकर जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की और कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत देश में करोड़ों लोगों को आवास मिला है। निः शुल्क राशन अनवरत मिल रहा है। इसके अलावा आयुष्मान योजना के तहत गंभीर रोगों का उपचार किया जा रहा है। किसानों की समस्याओं को देखते हुए उन्हे किसान सम्मान निधि सीधे खाते में भेजी जा रही है, वहीं राम मंदिर का भव्य निर्माण कराया गया और धारा 370 हटाकर कश्मीर में शांति स्थापित की।

इस मौके पर उनके साथ प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री गिरीशचन्द्र यादव, चेयरमैन मनोरमा मौर्या, चेयरमैन प्रतिनिधि रामसूरत मौर्या समेत तमाम भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

03 May 2024 | 5:01 PM

बदायूं,3 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा)- कांग्रेस गठबंधन को देश हित के खिलाफ करार देते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि ऐसे गठबंधन को दिया जाने वाला वोट वैसा ही है, जैसे किसी अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ा दिया जाए।

see more..
image