Saturday, May 4 2024 | Time 16:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी ने एक भी वायदा पूरा नहीं किया: डोटासरा

मोदी ने एक भी वायदा पूरा नहीं किया: डोटासरा

अजमेर 21 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अब तक जो भी वायदे पूरे नहीं हुए। इसलिए केन्द्र में परिवर्तन जरूरी है।

श्री डोटासरा रविवार को अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चैधरी के समर्थन में किशनगढ़ के अरांई में आयोजित जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस को वोट करने की अपील कर रहे थे। उन्होंने मोदी सरकार की आलोचना करते हुये कांग्रेस सरकार के कार्यकाल की कई योजनाओं का भी बखान किया। साथ ही कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी श्री चैधरी राजनीति के साथ दूध उत्पादकों, ग्रामीणों एवं काश्तकारों के लिए भी बेहतर कार्य कर रहे हैं।

जनसभा में राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि राज्य में हरियाणा के मुकाबले 10 रुपए प्रति लीटर अधिक पेट्रोल के दाम वसूले जा रहे हैं। यदि हमारी सरकार आती है तो हम इस अंतर को खत्म करेंगे। मोदीजी ने 2018 में जयपुर एवं अजमेर में कहा था कि ईस्र्टन राजस्थान कैनाल परियोजना ईआरसीपी महत्सपूर्ण परियोजना है, इसे राष्ट्रीय परियोजना बनाएंगे, लेकिन साढ़े पांच साल गुजर जाने के बाद भी अब तक राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं किया है। उन्होंने कहा कि केवल झूठी वाहीवाही लूटने के लिए मुख्यमंत्री भजनलाल एवं जल संसाधन मंत्री कहते हैं कि इसका एमओयू कर लिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ईआरसीपी परियोजना के लिए अपने हस्ताक्षर किए हुए एमओयू की फोटो कॉपी बता दें। श्री जूली ने प्रधानमंत्री श्री मोदी को घेरते हुये कहा कि चैकीदार की मिलीभगत से उनके मित्र करोड़ों-अरबों का व्यापार कर जनता के पैसे का मजा लूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों में मोदी सरकार के काम और वायदे धरातल पर कहीं नजर नहीं आये।

सं.रामसिंह.संजय

वार्ता

More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
image