Saturday, May 4 2024 | Time 11:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भाजपा के रोड शो में शामिल हुए मोदी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भाजपा के रोड शो में शामिल हुए मोदी

गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश), 06 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव अभियान के तहत पार्टी द्वारा शनिवार को दिल्ली से सटे गाजियाबाद शहर में रोड-शो में भाग लिया।

श्री मोदी गाजियाबाद शहर में प्रमुख मार्ग के दोनों तरफ खड़े विशाल जनसमूह का अभिवादन करने के लिए खुले वाहन से चल रहे थे। गर्मी और उसस भरे वातावरण में लोग श्री मोदी के स्वागत के लिए अपराह्न तीन बजे से ही एकत्रित होने लगे थे। उनके साथ उसी वहन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गाजियाबाद लोक सभा सीट के भाजपा के प्रत्याशी अतुल गर्ग भी खड़े थे तथा लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे।

श्री मोदी भाजपा के चुनाव चिह्न वाली केसरिया रंग की टोपी पहने हुए थे। उनके हाथ में भाजपा का चुनाव चिह्न था। प्रधानमंत्री रोड-शो के मार्ग के दोनों तरफ खड़े लोगों के हुजूम का अभिवादन स्वीकार करते हुए भाजपा के चुनाव चिह्न दिखा रहे थे।

रास्ते में भाजपा के झंडे और पोस्टरों के साथ जगह जगह सहयोगी दल राष्ट्रीय लोक दल के झंडे भी दिख रहे थे।

रोड शो के मार्ग में जगह जगह सांस्कृति कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। कई जगह सजे सांस्कृतिक मंच पर लोक नृत्य एवं गीत आयोजित किए गए थे। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में महिलाओं की मंडलियां भी थीं।

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए उपस्थित जन समुद्राय मोदी और योगी के समर्थन में नारे लगा रहा था।

गाजियाबाद भारतीय जनता पार्टी का गढ़ माना जाता है। गाजियाबाद लोक सभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व पिछले दो बार से भाजपा के नेता जनरल (सेवानिवृत्त ) वीके सिंह ने किया था।

जनरल सिंह ने इस बार चुनाव न लड़ने का निर्णय किया था। पार्टी ने उनकी जगह अतुल गर्ग को प्रत्याशाी बनाया है।

मनोहर.संजय

वार्ता

More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image