Monday, May 27 2024 | Time 13:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भाजपा के रोड शो में शामिल हुए मोदी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भाजपा के रोड शो में शामिल हुए मोदी

गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश), 06 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव अभियान के तहत पार्टी द्वारा शनिवार को दिल्ली से सटे गाजियाबाद शहर में रोड-शो में भाग लिया।

श्री मोदी गाजियाबाद शहर में प्रमुख मार्ग के दोनों तरफ खड़े विशाल जनसमूह का अभिवादन करने के लिए खुले वाहन से चल रहे थे। गर्मी और उसस भरे वातावरण में लोग श्री मोदी के स्वागत के लिए अपराह्न तीन बजे से ही एकत्रित होने लगे थे। उनके साथ उसी वहन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गाजियाबाद लोक सभा सीट के भाजपा के प्रत्याशी अतुल गर्ग भी खड़े थे तथा लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे।

श्री मोदी भाजपा के चुनाव चिह्न वाली केसरिया रंग की टोपी पहने हुए थे। उनके हाथ में भाजपा का चुनाव चिह्न था। प्रधानमंत्री रोड-शो के मार्ग के दोनों तरफ खड़े लोगों के हुजूम का अभिवादन स्वीकार करते हुए भाजपा के चुनाव चिह्न दिखा रहे थे।

रास्ते में भाजपा के झंडे और पोस्टरों के साथ जगह जगह सहयोगी दल राष्ट्रीय लोक दल के झंडे भी दिख रहे थे।

रोड शो के मार्ग में जगह जगह सांस्कृति कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। कई जगह सजे सांस्कृतिक मंच पर लोक नृत्य एवं गीत आयोजित किए गए थे। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में महिलाओं की मंडलियां भी थीं।

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए उपस्थित जन समुद्राय मोदी और योगी के समर्थन में नारे लगा रहा था।

गाजियाबाद भारतीय जनता पार्टी का गढ़ माना जाता है। गाजियाबाद लोक सभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व पिछले दो बार से भाजपा के नेता जनरल (सेवानिवृत्त ) वीके सिंह ने किया था।

जनरल सिंह ने इस बार चुनाव न लड़ने का निर्णय किया था। पार्टी ने उनकी जगह अतुल गर्ग को प्रत्याशाी बनाया है।

मनोहर.संजय

वार्ता

More News
शाहजहांपुर हादसा: मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 12, मुर्मू व योगी ने व्यक्त की संवेदना

शाहजहांपुर हादसा: मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 12, मुर्मू व योगी ने व्यक्त की संवेदना

26 May 2024 | 11:07 PM

शाहजहांपुर 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के खुटार क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी खड़ी बस पर पत्थर से भरा ट्रक पलट जाने से हुई दुर्घटना में घायलों में रविवार को इलाज के दौरान एक की और मौत हो जाने से मृतकों का आंकड़ा बढकर 12 हो गया।

see more..
पापियों के अंत तक चुप नहीं बैठेंगे: योगी

पापियों के अंत तक चुप नहीं बैठेंगे: योगी

26 May 2024 | 9:32 PM

मीरजापुर,रॉबर्ट्सगंज,चंदौली,गाजीपुर 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के आदर्शों पर चलने वाले हैं और तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे, जब तक पापियों का अंत नहीं कर देते।

see more..
image