Monday, May 27 2024 | Time 11:23 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी की लड़ाई जारी रहेगी: मोदी

भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी की लड़ाई जारी रहेगी: मोदी

अजमेर 06 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और विपक्षियों पर कड़ा प्रहार करते हुये शनिवार को कहा, “ मोदी सरकार का तीसरा कार्यकाल बहुत दूर नहीं, भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी की लड़ाई जारी रहेगी। ”

श्री मोदी अजमेर के निकटवर्ती तीर्थराज पुष्कर के मेला मैदान पर लोकसभा चुनाव के लिये अजमेर तथा नागौर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के समर्थन में “ विजय शंखनाद रैली ” को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, “ सरकार बनते ही हम बड़े फैसले लेंगे , भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी तैयारी पूरी है। ”

उन्होंने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर तंज कसते हुये कहा, “ वे जितना कीचड़ उछालेंगे, कमल उतना ही खिलेगा। मोदी चट्टान की तरह खड़ा है। पिछले 10 वर्षों में लूट और भ्रष्टाचार की बीमारी का परमानेंट इलाज कर इनकी दुकान का शटर गिरा दिया। ये सब तो ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है। आपका सपना-मोदी का संकल्प है। 2047 तक भारत को विकसित कर , दुनियां की तीसरी आर्थिक ताकत बनाना है। ”

श्री मोदी ने कांग्रेस के '5 न्याय-25 गांरटी' घोषणा पत्र को ‘झूठ का पुलिंदा’ करार देते हुये कहा कि यह उनका घोषणा पत्र कांग्रेस को ही बेनकाब करने वाला है, जिसमें से भारत के टुकड़े करने की बूं आती है। उन्होंने कहा कि आजादी के समय मुस्लिम लीग के विचारों

को कांग्रेस भारत पर थोपना चाहती है, जिसमें वामपंथी भी शामिल हो गये। उन्होंने कहा

कि आज की कांग्रेस के पास न सिद्धांत हैं और नीतियां ही, उन्होंने सब कुछ ठेके पर दे

दिया है। कांग्रेस जहाँ रहती है, वहां का विकास हो ही नहीं सकता।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी गरीबों-वंचितों के लिये नहीं सोचा। कांग्रेस परिवार वाद और भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी है, एक तो करेला, दूसरे नीम चढ़ा।

प्रधानमंत्री ने केंद्र में भाजपा शासन में पिछले 10 सालों में नारी उत्थान की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा, “ मैं हर मां का दुखदर्द समझता हूँ। ”

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के मकान महिलाओं के नाम, प्रसूता महिला को छः माह का अवकाश, महिला मुखिया का बैंक खाता आदि अनेक काम नारी उत्थान के लिये किये गये हैं। महिलाओं को संसद-विधानसभा में भी आगे बढ़ाया जा रहा है । उन्होंने नारी शक्ति का आह्वान किया और कहा कि उनके आशीर्वाद की जरूरत है ।

श्री मोदी ने राजस्थान-गुजरात में पानी की विकट समस्या का जिक्र करते हुये कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के कारण वर्षों से लटकी ईआरसीपी को 100 दिन में ही सहमति बनाकर राज्य के अनेक जिलों में पानी की समस्या के निदान का मार्ग प्रशस्त कर दिया गया। उन्होंने कहा कि देश में राजस्थान की चर्चा नकारात्मक कारणों पेपर लीक, अपराध, माफिया, महिला अत्याचार, बलात्कार जैसे मामलों मे, लेकिन भाजपा राज आते ही की गयी कार्रवाइयाें से दोषियों को पकड़ा जा रहा है। ये सब भाजपा की तेज रफ्तार का परिणाम हैं।

उन्होंने कहा कि देश के नागरिकों का एक फैसला, देश का भविष्य तय करता है। वर्ष 2024 का चुनाव ऐसा ही अवसर है। यह सामान्य चुनाव नहीं है, कांग्रेस को सजा मिलनी चाहिये। उसे सजा देने का समय आ गया है।

श्री मोदी ने उन्नीस और 26 अप्रैल को ‘कमल’ का बटन दबाकर अजमेर से भागीरथ चौधरी तथा नागौर से ज्योति मिर्धा की जिताने की लोगों से अपील करते हुये उपस्थित जनसमूह को भरोसा दिलाया कि-उनका एक-एक वोट उन्हें मजबूत करेगा।

सभा में मौजूद मुख्यमंत्री भजनलाल ने इसे सबका सौभाग्य बताया कि भाजपा 45 वें स्थापना दिवस पर श्री मोदी ब्रह्मा की नगरी पुष्कर आये हैं। उन्होंने 25 की 25 सीटें भाजपा को जिताने के साथ पांच लाख वोट मार्जिन से जिताने की अपील भी की।

उन्होंने कहा कि तीन महीने की सरकार में मोदी गारंटी को पूरा किया गया है। इससे पहले मोदी का सतरंगी साफा, 45 कमल फूलों का गुलदस्ता भी भेंट किया गया ।

सं.रामसिंह.श्रवण

वार्ता

More News
अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

26 May 2024 | 10:29 PM

कोटा, 26 मई (वार्ता) राजस्थान में कोटा में आमजन को विद्युत कटौती से हो रही परेशानी के चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता विद्युत आपूर्ति करने वाली निजी कम्पनी के अधिकारियों को विद्युत उपकरणों के बिना अपने कार्यालयों में बैठने को मजबूर करेंगे।

see more..
image